42 साल के WWE दिग्गज के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर आया बहुत बड़ा अपडेट, रिपोर्ट में कंपनी द्वारा उठाए गए कदम का खुलासा

WWE सुपरस्टार के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर आई बड़ी जानकारी
WWE सुपरस्टार के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर आई बड़ी जानकारी

Former champion WWE contract status: WWE दिग्गज नटालिया (Natalya) के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर जो जानकारी सामने आ रही है, वह फैंस की उम्मीद से एकदम हटकर है। 2007 से कंपनी का हिस्सा रहीं पूर्व स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियन का कॉन्ट्रैक्ट इस महीने खत्म होने वाला है।

Fightful Select की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक 42 वर्षीय सुपरस्टार ने अब तक कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट नहीं साइन किया है। इसी के साथ यह जानकारी भी सामने आई है कि दोनों पार्टी इस समय भी बातचीत के दौर में हैं, लेकिन किसी ने भी एक समझौते को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। WWE ने बड़ा कदम उठाते हुए नटालिया के साथ आखिर नई डील की बातचीत शुरू कर दी है।

नटालिया इसके बावजूद लगातार टीवी पर दिखाई देती हैं। वह हाल में हुए NXT एपिसोड में भी दिखाई दी थीं। उनका मुकाबला इजी डेम के साथ हुआ था, जहां उन्होंने सिंगल्स मैच में पिनफॉल के जरिए जीत दर्ज की थी। पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियन ने इससे पहले Queen of the Ring टूर्नामेंट के पहले राउंड में इयो स्काई के हाथों हार प्राप्त की थी।

WWE में नटालिया की खराब बुकिंग से खासे नाराज हैं रेसलिंग दिग्गज

पूर्व डीवाज़ चैंपियन नटालिया की हालिया बुकिंग को लेकर रेसलिंग दिग्गज कोनन खासे नाराज हैं। K100 Konnan & Disco पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड में उन्होंने नटालिया और इयो स्काई के बीच हुए मैच को लेकर बात की। इसमें उन्होंने हार्ट फैमिली मेंबर की तारीफ की लेकिन उनकी खराब बुकिंग के लिए कंपनी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा,

"हां, नटालिया और इयो स्काई के बीच हुआ मैच अच्छा था। नटालिया हमेशा ही शेप में रहती हैं, दिखती अच्छी हैं और वह बढ़िया प्रदर्शन भी करती हैं लेकिन वह शायद ही कभी जीतती हैं। वह (WWE) उन्हें कभी सीरियसली नहीं लेते हैं। मुझे नहीं मालूम कि वह ऐसा क्यों करते हैं।"

WWE से हाल में ही बैकी लिंच बाहर हुई हैं, क्योंकि उन्होंने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया था। इस समय शार्लेट फ्लेयर, रिया रिप्ली और लिंच बाहर हैं, तो ऐसे में नटालिया का जाना एक सही कदम नहीं होगा। वैसे भी AEW ने ओवन हार्ट टूर्नामेंट की घोषणा कर रखी है और अगर इनका कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं होता है, तो वह इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनने का ऑफर प्राप्त कर सकती हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now