29 साल की फीमेल Superstar ने WWE के सबसे बड़े हील को किस करते हुए फैंस के उड़ाए होश, The Man ने करारी हार के साथ कहा 'अलविदा'

जानिए WWE Raw के मेन इवेंट में क्या बवाल मचा?
जानिए WWE Raw के मेन इवेंट में क्या बवाल मचा?

Raw Main Event Match: WWE King and Queen of the Ring 2024 के बाद रॉ (Raw) का पहला एपिसोड शानदार रहा। मेन इवेंट में बैकी लिंच (Becky Lynch) और लिव मॉर्गन (Liv Morgan) के बीच विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए स्टील केज मैच हुआ। मॉर्गन ने शानदार जीत हासिल कर अपने टाइटल को रिटेन किया।

बैकी लिंच और 29 साल की लिव मॉर्गन ने एक बार फिर फैंस को अच्छा मैच दिया। शुरूआत में लिव ने अपना पूरा दबदबा बैकी के ऊपर बनाया। लिव ने द मैन को स्टील केज पर बार-बार पटका। बैकी ने काफी देर बाद वापसी कर लिव को कुछ तगड़े मूव्स लगाए।

लिव ने कई बार केज से बाहर जाने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। बैकी ने लिव को टॉप केज से नीचे भी फेंका। लिंच ने लिव को रशियन लेग स्वीप मूव लगाया। इसके बाद डॉमिनिक मिस्टीरियो ने आकर केज का गेट खोल दिया। डॉमिनिक ने बैकी को बाहर आने के लिए कहा लेकिन वहां पर जेडी मैकडॉना और फिन बैलर भी आ गए।

फिन और जेडी ने डॉमिनिक को समझाया लेकिन फिर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एंट्री की। उन्होंने डॉमिनिक का पीछा किया लेकिन केज का गेट गलती से बैकी को लग गया। बैकी इसके बाद पूरी तरह धराशाईं हो गईं। इसका पूरा फायदा लिव ने उठाया और वो केज से बाहर आ गईं। इस तरह उन्होंने मुकाबला जीतकर अपने टाइटल को रिटेन किया।

लिव जीत का जश्न मनाते हुए एंट्रेंस रैंप पर आईं। डॉमिनिक मिस्टीरियो से उनका सामना हुआ। डॉमिनिक बहुत गुस्से में थे। लिव ने सभी को चौंकाते हुए उन्हें किस कर दिया। अब ये स्टोरीलाइन और भी मजेदार हो गई है। ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में लिव और डॉमिनिक साथ में काम कर सकते हैं।

WWE King and Queen of the Ring में बैकी लिंच को मिली थी हार

तीन दिन पहले WWE King and Queen of the Ring इवेंट में बैकी लिंच ने विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप लिव मॉर्गन के खिलाफ डिफेंड की थी। वहां पर भी डॉमिनिक मिस्टीरियो की दखलअंदाजी देखने को मिली थी। उनकी वजह से ही बैकी को अपना टाइटल गंवाना पड़ा था।

Raw में हुआ स्टील केज मैच बैकी के मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट का अंतिम मुकाबला था। 1 जून को उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार अभी तक उन्होंने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। उन्होंने अभी तक नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया तो आगे जाकर वो बड़ा फैसला ले सकती हैं। फिलहाल तो ये ही कहेंगे कि उन्होंने करारी हार के साथ शायद WWE को अलविदा कह दिया है।