Create
Notifications

दिग्गज सुपरस्टार ने WWE द्वारा सस्पेंड करने का कारण बताया 

WWE ने हाल ही में दो सुपरस्टार्स को किया सस्पेंड
WWE ने हाल ही में दो सुपरस्टार्स को किया सस्पेंड
मयंक मेहता
visit

प्राइमो कोलन को हाल ही में WWE ने रॉबर्ट रूड के साथ कंपनी की वेलनेस पॉलिसी का उल्लंघन करने के कारण 30 दिनों के लिए सस्पेंंड किया है। हालांकि WrestlingNews.com की रिपोर्ट के अनुसार प्राइमो ने कहा है कि उन्हें टेस्ट फेल करने के कारण नही बल्कि टेस्ट को नहीं देने के कारण सस्पेंड किया गया है।

पूर्व टैग टीम चैंपियन ने खुलासा किया कि उन्हें अक्टूबर में टेस्ट लेना था, लेकिन वो उसे दे नहीं पाए थए। उन्होंने कहा कि जब यह टेस्ट हुआ था, तब वो प्यूर्टो रिको में थे। इसे वजह से वो टेस्ट के लिए उपस्थित नहीं हो पाए थे।

उन्होंने यह भी कहा कि वो प्यूर्टो रिको में लैब में टेस्ट के लिए तैयार थे, लेकिन सिर्फ टेस्ट देने के लिए यूएस जाना नहीं चाहते थे। वो उम्मीद कर रहे थे कि WWE उन्हें टेस्ट सैंपल देने का मौका देती। हालांकि टेस्ट के दो महीने के बाद WWE ने उन्हें 30 दिनों के लिए सस्पेंड किया है।

यह भी पढ़ें: WWE TLC 2019 में मिली जीत के बाद रोमन रेंस को लेकर किंग कॉर्बिन ने दिया बड़ा बयान

प्राइमो के अलावा रूड को भी 30 दिनों के लिए सस्पेड किया गया है। प्राइमो ने जहां अपना पक्ष सामने रख दिया है, तो दूसरी तरफ रूड की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। रूड के ऊपर स्मैकडाउन में रेंस ने हमला किया था, जिसके बाद उन्हें राइट ऑफ कर दिया गया।

प्राइमो की बात करें, तो काफी समय से उन्हें टीवी पर नहीं देखा गया है और उनका कॉन्ट्रैक्ट 2020 अक्टूबर में खत्म होने वाला है। इस समय वो WWC प्रोमोशन में नज आ रहे हैं।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now