Create
Notifications

"जब तक मुझसे दूर रहे तब तक हमेशा स्वागत है"- WWE में रोंडा राउजी की वापसी पर पूर्व चैंपियन ने दिया बड़ा अपडेट

WWE में दिग्गज रोंडा राउजी की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट
WWE में दिग्गज रोंडा राउजी की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट
PANKAJ

WWE में दिग्गज रोंडा राउजी की वापसी का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। पूर्व WWE विमेंस चैंपियन स्टैफनी मैकमैहन (Stephanie McMahon) ने रोंडा राउजी (Ronda Rousey) की वापसी पर बड़ा बयान दिया और चेतावनी भी दे दी। रेसलमेनिया (WrestleMania) 35 के बाद से रोंडा राउजी WWE टीवी पर नजर नहीं आईं। WrestleMania 34 में रोंडा राउजी ने WWE रिंग में डेब्यू किया था।

WWE दिग्गज स्टैफनी मैकमैहन ने रोंडा राउजी को लेकर दिया बड़ा बयान

March of Dimes event में बात करते हुए स्टैफनी मैकमैहन से रोंडा राउजी की वापसी को लेकर सवाल पूछा गया था। स्टैफनी मैकमैहन ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

ऑफिशियल तौर पर उनकी वापसी के बारे में कोई अपडेट नहीं है लेकिन जब तक वो मुझसे दूर रहे तब तक उनका हमेशा स्वागत है।

फेसबुक पर लाइव गेमिंग स्ट्रीमिंग के दौरान कुछ दिन पहले अपने WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर रोंडा राउजी ने बड़ा बयान दिया था। रोंडा राउजी ने कहा कि था उन्हें भी नहीं पता कि वो WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट पर है या नहीं।

WWE में आने से पहले ही रोंडा राउजी का बहुत बड़ा नाम था। UFC में जबरदस्त काम रोंडा राउजी ने किया। इस वजह से WWE ने उन्हें साइन किया और जबरदस्त एंट्री कराई। वैसे रोंडा राउजी और स्टैफनी मैकमैहन के बीच राइवलरी रह चुकी है। WrestleMania 34 में राउजी ने इन रिंग डेब्यू किया था और कर्ट एंगल के साथ मिलकर ट्रिपल एच, स्टैफनी मैकमैहन को हराया।

स्टैफनी मैकमैहन ने भी इस बार राउजी को दूर रहने की सलाह दी। कहीं ना कहीं पुरानी राइवलरी जरूर स्टैफनी को याद आ गई। खैर स्टैफनी ने भी कह दिया कि ऑफिशियल तौर पर अभी कोई जानकारी नहीं है। अगले साल के अंत तक शायद रोंडा राउजी WWE रिंग में वापसी कर सकती है। WWE ने भी कोई ना कोई बड़ा प्लान राउजी के लिए जरूर तैयार किया होगा। काफी लंबा समय उन्हें WWE से दूर गए हुए हो गया है। अब देखना होगा कि दोबारा रिंग में कब राउजी की धमाकेदार वापसी होगी।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...