"Roman Reigns और Goldberg का मैच 12 सेकेंड के अंदर खत्म जाएगा"- दिग्गज ने WWE Elimination Chamber को लेकर दिया बयान

WWE Elimination Chamber इवेंट में होगा शानदार मुकाबला
WWE Elimination Chamber इवेंट में होगा शानदार मुकाबला

रेेसलिंग दिग्गज केनी बोलिन ने रोमन रेंस (Roman Reigns) और गोल्डबर्ग (Goldberg) के बीच एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाले मैच को लेकर बड़ा बयान दिया। बोलिन के मुताबिक ये मैच ज्यादा देर नहीं चलेगा। 19 फरवरी को सऊदी अरब में रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच WWE रिंग में पहली बार ड्रीम मैच देखने को मिलेगा। इस मैच का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं।

WWE Elimination Chamber इवेंट में गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच पहली बार होगा मुकाबला

कुछ हफ्ते पहले ही ब्लू ब्रांड में गोल्डबर्ग ने वापसी कर रोमन रेंस को चुनौती दी थी। गोल्डबर्ग ने इसके बाद दावा किया कि वो इस बार रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन खत्म करेंगे। रोमन रेंस ने भी कहा कि वो अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे। Sportskeeda Wrestling से बात करते हुए केनी बोलिन ने इस मैच को लेकर कहा,

गोल्डबर्ग ने कहा है कि वो इस बाद शायद चले जाएंगे। इस लिहाज से देखा जाए तो रोमन रेंस ही मैच में भारी नजर आएंगे। हमें 12 मिनट तक इस मैच की चिंता नहीं करनी पड़ेगी क्योंकि ये मुकाबला 12 सेकेंड में ही खत्म हो जाएगा।

youtube-cover

वैसे केनी बोलिन की बात अगर सच हुई तो फिर फैंस को काफी गुस्सा आ जाएगा। ये बात सभी को पता है कि रोमन रेंस इस मैच में जीत हासिल करेंगे। फैंस चाहते हैं कि दोनों के बीच अच्छा मैच देखने को मिले। गोल्डबर्ग के मैच हमेशा कब कम समय में ही खत्म हो जाते हैं। अगर इस बार ऐसा हुआ तो फिर मजा नहीं आएगा।

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच ये स्पीयर vs स्पीयर मैच देखने को मिलेगा। अब अगर मैच काफी कम समय में खत्म होगा तो फिर फैंस को मजा नहीं आएगा। वैसे WWE ने इस मैच में जरूर कोई ना कोई सरप्राइज प्लान तैयार किया होगा। शायद ब्रॉक लैसनर आकर रोमन रेंस और पॉल हेमन के ऊपर अटैक कर सकते हैं। अब कुछ ही घंटे बाद पता चल जाएगा कि इस मैच का अंत किस तरह होगा। फैंस अब इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now