Create

रोमन रेंस के खिलाफ पूर्व Royal Rumble विजेता ने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की मांग की, कड़ा बयान देकर चौंकाया

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को मिली चुनौती
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को मिली चुनौती
reaction-emoji
PANKAJ

WWE सुपरस्टार और पूर्व Royal Rumble विजेता ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने एक बार फिर रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की मांग कर दी है। WWE ड्राफ्ट में इस बार मैकइंटायर को रेड ब्रांड से ब्लू ब्रांड में डाल दिया गया है। तब से लेकर लगातार रोमन रेंस को लेकर मैकइंटायर ने कई बयान दिए है। ब्लू ब्रांड में भी लगातार मैकइंटायर मैच जीत रहे हैं।

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

रोमन रेंस का पिछले एक साल से यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन शानदार चल रहा है। कई दिग्गजों को हराकर रेंस ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की है। हाल ही में लैसनर को भी रेंस ने हराया था। ड्रू मैकइंटायर ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

रोमन रेंस और लैसनर का शो खत्म हो गया है। ब्लू ब्रांड में अब मुझे अपनी जगह बनानी है। ओपन चैलेंज के जरिए सभी की हालत मैं खराब करूंगा। दो हफ्ते अभी तक मेरे लिए अच्छे रहे हैं। मैं ओपन चैलेंज जारी रखूंगा। ब्लू ब्रांड के रोस्टर में करीब 27 से 28 सुपरस्टार्स हैं। अगले 28 से 29 हफ्ते मेरे लिए धमाकेदार रहेंगे। मैं सभी को हराऊंगा। नीचे से शुरू करूंगा और टॉप पर जाकर काम को खत्म करूंगा। मुझे रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल मैच चाहिए। मैं इंतजार करूंगा और ये चीज़ होगी। इसके लिए मुझे जो भी करना होगा मैं करूंगा।
.@DMcIntyreWWE makes it clear that he will fight his way through the #SmackDown roster until he gets a #UniversalTitle opportunity against @WWERomanReigns. https://t.co/Etd9njWmLH

रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 400 दिन से ज्यादा हो गए है। ब्रॉक लैसनर 504 दिन तक चैंपियन रहे थे। रेंस जल्द ही लैसनर के रिकॉर्ड को तोड़कर इतिहास रचेंगे। WWE का प्लान भी रोमन रेंस के लिए कुछ ऐसा ही है। खैर मैकइंटायर ने हमेशा की तरह इस बार भी बड़ी बात कह दी है। वैसे कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि मैकइंटायर और रेंस की राइवलरी जल्द शुरू होगी। पिछले साल इन दोनों के बीच चैंपियन VS चैंपियन मैच हो चुका है। अब फैंस इस राइवलरी को दोबारा देखना चाहते हैं। मैकइंटायर अच्छी चुनौती रोमन रेंस को दे सकते हैं। अब देखना होगा WWE द्वारा इनकी राइवलरी की शुरूआत कब कराई जाती है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...