Create
Notifications

WWE Raw में हुए चैंपियनशिप मैच में मचा जबरदस्त बवाल, शील्ड के पूर्व सदस्य ने दिग्गज के ऊपर किया जानलेवा हमला

RAW में कोडी रोड्स पर हुआ जोरदार हमला
RAW में कोडी रोड्स पर हुआ जोरदार हमला
Neeraj

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने रॉ (RAW) में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन थ्योरी (Theory) के खिलाफ मुकाबला लड़ा। चैंपियनशिप दांव पर लगे हुए मुकाबले में रोड्स पर शील्ड के पूर्व मेंबर सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने हमला किया और उन्हें टाइटल नहीं जीतने दिया। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में रॉलिंस और रोड्स के बीच फिउड शुरु हुआ था। रोड्स को साल के सबसे बड़े शो में रॉलिंस के लिए सरप्राइज विपक्षी के रूप में प्रस्तुत किया गया था।

रोड्स ने रॉलिंस को हराते हुए लगभग छह साल बाद WWE में शानदार वापसी की थी। WrestleMania Backlash में दोनों के बीच रिमैच कराया गया था और इस बार भी रोड्स को ही जीत मिली। लगातार दो बार रॉलिंस के हार जाने के बावजूद ऐसा लगता है कि इस फिउड की समाप्ति नहीं हुई है।

सैथ रॉलिंस द्वारा पीछे से हमला किए जाने के कारण रोड्स के हाथ से यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीतने का मौका निकल गया। भले ही रोड्स ने डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए मुकाबला जीत लिया, लेकिन उन्हें चैंपियनशिप हासिल करने का मौका नहीं मिला। रॉलिंस ने इसके बाद रोड्स पर रिंग के किनारे भी जानलेवा हमला किया और उन्हें बुरी तरह से पीटा। अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अगले महीने दोनों सुपरस्टार्स के बीच WWE Hell in a Cell में एक तगड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

लगभग छह साल बाद हुई है रोड्स की WWE में वापसी

रोड्स ने 2016 में WWE छोड़ दिया था और इंडिपेंडेंट सर्किट में काम करने लगे थे। AEW की शुरुआत कराने में रोड्स का अहम योगदान रहा है। उन्होंने इस प्रमोशन में लगभग चार साल तक काम किया है और कई शानदार मुकाबले लड़े हैं। हालांकि, इस साल फरवरी में रोड्स का AEW के साथ करार समाप्त हो गया था और उन्होंने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से मना कर दिया था।

आपको बता दें कि WWE में वापसी के बाद रोड्स साफ कर चुके हैं कि वो वर्ल्ड चैंपियन बनते हुए अपने पिता का सपना पूरा करना चाहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...