WWE में शामिल नहीं होकर AEW में वर्ल्ड चैंपियन रह चुके Superstar ने की गलती, पूर्व रेसलर ने किया बहुत बड़ा दावा

WWE के साथ जुड़ना चाहिए था रेसलिंग सुपरस्टार
WWE के साथ जुड़ना चाहिए था सुपरस्टार

MJF Big Mistake Not Signing WWE: WWE के साथ ना साइन करके पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन MJF ने एक बड़ी गलती की है। यह मानना है एक पूर्व सुपरस्टार का, जिन्होंने अपने पॉडकास्ट में इसपर विचार रखे हैं। उनका मानना है कि यह एक सुनहरा मौका था। उनका मानना था कि उन्हें अन्य पूर्व AEW सुपरस्टार्स की तरह ही साइन कर लेना चाहिए था।

MJF का कॉन्ट्रैक्ट इस साल AEW के साथ खत्म हो गया था। वह इसके बाद AEW के शो Double or Nothing में नजर आए थे। मैट मॉर्गन ने Gigantic पॉडकास्ट में माना कि सॉल्ट ऑफ द अर्थ को ऐसा नहीं करना चाहिए था। उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा,

"मैं समझता हूं कि आप (MJF) AEW के सुपरहीरो बनना चाहते हैं। आप एक छोटे से तालाब में सबसे बड़ी मछली बनना चाहते हैं। MJF, आप इससे बड़े हैं। आप वहां (WWE) पर बड़ी मछली बन सकते थें। मैं बस उम्मीद कर सकता हूं कि वह वहां गए होते। वह WWE में गए होते तो वह ऐसे टैलेंट हैं, जो कि सिर्फ तैर नहीं रहे होते। वह वहां लोगों पर राज कर रहे होते। वह उस कंपनी में बहुत से लोगों को प्रोमो और रिंग में धराशाई कर देते। वह कंपनी WWE हो सकती थी। मैं बिल्कुल उन्हें वहां देखना चाहता था।"
youtube-cover

WWE के साथ दूसरे AEW स्टार को जुड़ते हुए देखना चाहते हैं मैट मॉर्गन

मैट मॉर्गन AEW स्टार रिकी स्टार्क्स को WWE में देखना चाहते हैं। उन्होंने इसे लेकर अपने Gigantic पॉडकास्ट में बात की। उनका मानना था कि वह भी बहुत टैलेंटेड हैं और WWE में एकदम फिट रहेंगे। उनका मानना था कि ट्रिपल एच के साथ काम करके रिकी को मदद मिलेगी और कंपनी को भी फायदा होगा। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि वह (रिकी स्टार्क्स) वहां धमाल करेंगे। मुझे ऐसा इसलिए लगता है क्योंकि वह अपनी जान लगाकर मेहनत करते हैं और उन्होंने यह दिखाया है कि उन्हें जो भी मौका मिलता है, वह उसमें बेहतर होकर ही आगे बढ़ते हैं। आप उन्हें ज्यादा माइक टाइम दीजिए और वह पिछली बार से बेहतर ही नजर आते हैं। रिंग में भी वह पिछली बार से बेहतर ही नजर आते हैं। वह इस तरह के टैलेंट हैं। वह कैरिसमेटिक हैं और उन्हें लगता है कि वह स्टार हैं। वह खुद को स्टार की तरह से ट्रीट करते हैं। यहां तो आधी लड़ाई जीत ली गई। वह WWE के लिए अच्छे हो सकते हैं और उम्मीद करता हूं कि वह साथ आ जाएं। वह WWE में AEW से बेहतर कर सकते हैं।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now