Create

दिग्गज Superstar की WWE में धमाकेदार वापसी पर साथी का आया रिएक्शन, क्या फिर से देखने को मिलेगा रीयूनियन?

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हाल ही में वापसी की है
ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हाल ही में वापसी की है

Braun Strowman: WWE रॉ (Raw) का हालिया एपिसोड बहुत ही खास रहा। पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने लगभग डेढ़ साल बाद कंपनी में धमाकेदार वापसी की।

Raw में हो रहे फैटल फोर वे टैग टीम मैच के दौरान स्ट्रोमैन ने अपने जबरदस्त अंदाज में वापसी करते हुए लगभग सभी स्टार्स की जमकर धुनाई की, जिसके कारण यह मैच पूरा नहीं हो सका। स्ट्रोमैन के साथ एक बार Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीतने वाले उनके साथी निकोलस ने सोशल मीडिया पर पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की शानदार वापसी पर अपना रिएक्शन दिया है।

निकोलस ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो और ब्रॉन स्ट्रोमैन Raw टैग टीम चैंपियनशिप को होल्ड किए हुए हैं। ब्रॉन ने भी जल्द ही निकोलस के ट्वीट का खूबसूरत जवाब दिया। फैंस अब उम्मीद लगा रहे हैं कि पूर्व Raw टैग टीम चैंपियंस जल्द ही एक-साथ दिख सकते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE में 2015 में वायट फैमिली के मेंबर के रूप में अपना डेब्यू किया था। ब्रॉन बहुत ही जल्द कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स में से एक बन गए थे। उन्होंने दो बार Raw टैग टीम चैंपियनशिप और 1 बार आईसी चैंपियनशिप को अपने नाम किया है। ब्रॉन पूर्व मिस्टर Money in the Bank भी हैं लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन की सबसे बड़ी उपलब्धि तब आई, जब उन्होंने WrestleMania 36 में दिग्गज गोल्डबर्ग को हारकर अपनी पहली यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती। साल 2021 में ब्रॉन को बजट कट्स के चलते कंपनी से रिलीज कर दिया गया था।

WWE SmackDown ब्रांड में बेबीफेस कैरेक्टर में दिखेंगे ब्रॉन स्ट्रोमैन

Raw में अपनी धमाकेदार वापसी करने के बाद स्ट्रोमैन ने घोषणा की कि वो SmackDown में आ रहे हैं। PWInsider के माइक जॉनसन की रिपोर्ट के अनुसार, मॉन्स्टर अमंग मैन के नाम से मशहूर ब्रॉन स्ट्रोमैन SmackDown प्रोग्रामिंग में लगातार दिखेंगे। उन्होंने यह जानकारी भी दी कि ब्रॉन कंपनी के टॉप बेबीफेस स्टार्स में से एक होंगे। जॉनसन की इस रिपोर्ट के आने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने सोशल मीडिया पर कहा,

"ना ही मैं बुरा इंसान हूं, ना ही मैं अच्छा इंसान हूं! मैं एक बहुत ही भयानक मॉन्स्टर हूं। कोई भी सुरक्षित नहीं है।"
I’m not a good guy…… I’m not a bad guy….. I’m a Fu***** MONSTER!!!! #NoOneIsSafe #WhoWantsTheseHands

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment