Create

"Brock Lesnar मिल रहे पैसों के हिसाब से कम काम करते हैं", पूर्व UFC चैंपियन ने WWE दिग्गज को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज के पूर्व विरोधी ने दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज के पूर्व विरोधी ने दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
Ujjaval

Brock Lesnar: WWE में मौजूदा समय में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को सबसे बड़े स्टार्स में गिना जाता है। वो लगातार अपने प्रदर्शन से फैंस को प्रभावित करते हैं। हाल ही में पूर्व UFC चैंपियन फ्रैंक मीर (Frank Mir) ने इंटरव्यू में ब्रॉक लैसनर के WWE रन को लेकर बात की। उनका मानना है कि द बीस्ट का पहला प्यार प्रोफेशनल रेसलिंग नहीं बल्कि फाइटिंग है।

द बीस्ट WWE में काफी सुपरस्टार्स के खिलाफ नजर आ चुके हैं। उन्होंने लंबे समय तक UFC में भी काम किया है। उनका 2008 में डेब्यू हुआ था और वो फ्रैंक मीर से हार गए थे। लैसनर ने बाद में अपनी हार का बदला लिया और UFC 100 में मीर को पराजित कर दिया था। दोनों के बीच बड़ी दुश्मनी रही है।

Chris Van Vliet के Insight पॉडकास्ट पर 2 बार के UFC हैवीवेट चैंपियन नजर आए थे। इसी दौरान क्रिस ने कहा था कि ब्रॉक लैसनर ने UFC 100 में प्रोमो कट किया था लेकिन अब वो काफी कम बात करते हैं। इसपर फ्रैंक मीर ने बताया कि ब्रॉक पैसों के लिए कम से कम काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे ब्रॉक लैसनर के प्रोफेशनल रेसलिंग करियर के बारे में ज्यादा पता नहीं है। मैं अमूमन प्रोफेशनल रेसलिंग नहीं देखता हूँ। इसलिए नहीं पता कि वो इस चीज़ में इतने बुरे हैं। इस इंडस्ट्री में मौजूद अन्य लोगों से मैंने सुना है कि उन्हें पैसों के चेक के लिए जो करना होता, वो उसे बहुत कम काम करते हैं और मैं इसमें उन्हें दोषी नहीं कहूंगा। हम सभी को पैसे कमाने होते हैं। मुझे लगता है कि वो प्रोफेशनल रेसलर से ज्यादा एक फाइटर हैं, इसलिए यह उनका पहला प्यार नहीं है।"
youtube-cover

WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को बड़ी हार मिली थी और इसके बाद द बीस्ट एक्शन से दूर हो गए। हालांकि, 17 जून को SmackDown के एपिसोड में उन्होंने वापसी की और आकर ब्लडलाइन पर हमला किया। बाद में SummerSlam के लिए रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच भी तय हो गया। यह मैच धमाकेदार रह सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...