Create

रोमन रेंस द्वारा लगाए गए आरोपों और चुनौती का सबसे बड़े UFC फाइटर ने दिया करारा जवाब

रोमन रेंस
रोमन रेंस

ESPN को दिए गए इंटरव्यू में रोमन रेंस ने UFC फाइटर डेनियल कॉर्मियर(Daniel Cormier) को चुनौती दी थी। अब डेनियल कॉर्मियर ने रोमन रेंस की इस चुनौती का जवाब दिया है। डेनियल ने ट्विटर के जरिए रोमन रेंस(Roman Reigns) को कह दिया है कि वो इस 'डांस' के लिए पूरी तरह तैयार है। इसका मतलब साफ है कि डेनियल अब रोमन रेंस से फाइट करने के लिए तैयार है और आने वाले समय में ये मैच WWE रिंग में हो सकता है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस ने दुनिया के सबसे बड़े UFC फाइटर और चैंपियन को मैच के लिए ललकारते हुए बुरी तरह मारने की दी धमकी

रोमन रेंस को डेनियल कॉर्मियर ने दिया जवाब

डेनियल कॉर्मियर का UFC में बहुत बड़ा नाम हैं और वो यहां से रिटायरमेंट ले चुके हैं। पहले उनके WWE में आने की बहुत खबरें सामने आई थी लेकिन इन पर बाद में विराम लग गया था। रोमन रेंस की चुनौती के बाद अब लग रहा है कि डेनियल जल्द ही रिंग में नजर आ सकते हैं।

ESPN को हाल ही में रोमन रेंस ने अपना इंटरव्यू दिया और सीधे-सीधे उन्होंने पूर्व UFC डबल चैंपियन को बुरी तरह मारने की धमकी दी थी।

ये भी पढ़ें: WrestleMania 37 से पहले WWE में छाई गम की लहर, खबर सुनकर विंस मैकमैहन के उड़ जाएंगे होश

ईमानदारी से कहूं तो मैं डेनियल के साथ वन ऑन वन मुकाबला चाहता हूं। वन ऑन वन मैच में किसी को भी मैं बुरी तरह मार सकता हूं। चाहे वो डेनियल ब्रायन हो, ऐज हो या फिर डेनियल कॉर्मियर हो। टेबल के पीछे से अब उन्हें हार निकलना चाहिए और जिम में दोबारा आना चाहिए। क्या पता उन्हें मेरे साथ फाइट का मौका मिल जाए। मुझे नहीं पता लेकिन ये एक शॉर्ट स्टोरी हो सकती है।

ये भी पढ़ें:जॉन सीना के संभावित Hall of Fame में शामिल होने और उन्हेें इंडक्ट करने वाले दिग्गज का नाम सामने आया

रोमन रेंस को इस चुनौती का जवाब मिलेगा ये तो तय था और डेनियल ने भी सीधे-सीधे चुनौती स्वीकार कर ली है। WWE रिंग में आने वाले समय में रोमन रेंस और डेनियल का मैच फैंस को अब देखने को मिल सकता है। अगर ये मैच होता है तो फैंस के लिए ये पूरी तरह ड्रीम मैच होगा और WWE को भी इससे जबरदस्त फायदा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment