Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस ने बताया किस मैच के बाद विंस मैकमैहन ने उन्हें गले लगाया

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 03 Feb 2020, 11:09 IST

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस ने हाल ही में WWE ब्रेक इट डाउन के नए एपिसोड में हिस्सा लिया और अपने करियर के यादगार मैचों के बारे में बात भी की। WWE के यू-ट्यूब चैनेल पर इस इंटरव्यू का एक पार्ट पोस्ट किया गया है, जिसमें ओवेंस ने सैमी जेन के साथ 2016 में ही फिउड के बारे में बताया।

केविन ओवेंस ने बताया कि सैमी जेन के साथ हुए मैच के बाद बैकस्टेज विंस मैकमैहन ने क्या किया:


"हमारी एक-दूसरे से दुश्मनी काफी समय से चल रही थी, जिसके बाद यह मैच हुआ, लेकिन हमारे जितने भी मुकाबले हुए फैंस को काफी पसंद आए। यह अच्छी फीलिंग रहती है हमेशा और यह मुश्किल इसलिए भी है, क्योंकि हम यह पिछले 13 सालों से करते हुए आ रहे हैं। वो रात हमारी खास थी, मुझे नहीं पता हमने सब वहीं छोड़ दिया और क्राउड ने काफी एंजॉय किया। मैं जब अच्छा करता हूं, तो मुझे पता होता है मैंना सही किया। मैं जब वापस आया, तो विंस मैकमैहन वहीं खड़े थे और जब उनसे गले मिलने गया और उन्होंने मुझे गले लगा लिया।"

केविन ओवेंस इस समय सैथ रॉलिंस, ऑथर्स ऑफ पेन (एकम और रेजार) और बडी मर्फी के साथ फिउड में हैं। ओवेंस का साथ समोआ जो दे रहे थे, लेकिन पिछले हफ्ते रॉ में हुए रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के मुकाबले में समोआ जो चोटिल हो गए थे और उनकी चोट के ऊपर अभी कोई अपडेट नहीं आया है। इसी वजह से ओवेंस अभी अकेले हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: WWE Royal Rumble के बाद SmackDown के एपिसोड में व्यूअरशिप में आई गिरावट

इसी वजह से देखना होगा कि ओवेंस अकेले किस तरह रॉलिंस और उनकी टीम का सामना करते हैं। इसके अलावा कोई सुपरस्टार उनका साथ देगा यह भी दिलचस्प रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Published 03 Feb 2020, 11:09 IST
Advertisement
Fetching more content...