Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Royal Rumble के बाद SmackDown के एपिसोड में व्यूअरशिप में आई गिरावट 

स्मैकडाउन की व्यूअरशिप
स्मैकडाउन की व्यूअरशिप
EXPERT COLUMNIST
Modified 02 Feb 2020, 11:47 IST
न्यूज़
Advertisement

रॉयल रंबल के बाद हुआ स्मैकडाउन का पहला एपिसोड भले ही काफी धमाकेदार रहा, लेकिन इस हफ्ते शो की रेटिंग्स में पिछले हफ्ते की तुलना में गिरावट देखने को मिली है। इस हफ्ते स्मैकडाउन को 2.423,000 व्यूअर्स मिले, जोकि पिछले हफ्ते मिले 2,470,000 व्यूअर्स से कम है। पहले घंटे में जहां 2,529,000 व्यूअर्स मिले, तो दूसरे घंटे में इसमें सिर्फ 2,318,000 व्यूअर्स ही रहे।

स्मैकडाउन की शुरुआत रोमन रेंस और द उसोज ने की। रोमन रेंस रॉयल रंबल में मिली जीत की बात कर ही रहे थे कि कॉर्बिन ने आकर रेंस को डॉग फूड वाले सैगमेंट को लेकर मजाक बनाना शुरू कर दिया। इसके अलावा जॉन मॉरिसन और द मिज ने मिलकर हैवी मशीनरी (ओटिस और टकर), द रिवाइवल (डैश वाइल्डर और स्कॉट डॉसन) और लूचा हाउस पार्टी (लिंस डारोडो और मेटालिक) को फेटल 4वे मैच में हराते हुए स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर भी बन गए।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस का Royal Rumble मैच जीतना था तय, अंतिम समय में दिग्गज ने बदला फैसला

शेमस ने चोट के बाद वापसी करते हुए स्मैकडाउन में पहला मैच लड़ा और चैड गेबल को सिंगल्स मैच में शिकस्त दी। इसके अलावा शिंस्के नाकामुरा को हराकर ब्रॉन स्ट्रोमैन नए आईसी चैंपियन भी बन गए, यह उनकी मेन रोस्टर में पहली सिंगल्स चैंपियनशिप जीत है।

मेन इवेंट में रोमन रेंस और द उसोज ने मिलकर किंग कॉर्बिन, डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड को सिक्स मैन टैग टीम मैच में हराया। मैच के बाद रोमन रेंस ने जबरदस्त तरीके से अपना बदला लिया और कॉर्बिन को डॉग फूड से नहलाते हुए उनका बुरा हाल कर दिया।

हालांकि इतने धमाकेदार एपिसोड के बाद भी रेटिंग्स में उछाल देखने को नहीं मिला, यह काफी हैरान करने वाली बात थी। हालांकि आने वाले हफ्तों में देखना होगा कि रेटिंग्स किस तरह की रहती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 02 Feb 2020, 11:47 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit