"मैं कुछ भीं नहीं भूला हूं"- जानिए WWE Survivor Series से पहले किसने ने दी Triple H को धमकी

WWE
किसने दी WWE दिग्गज Triple H को धमकी?

Braun Strowman: WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) काफी समय से इन रिंग एक्शन से दूर हैं। उन्होंने इस साल गर्दन की सर्जरी कराई थी, जिसके बाद से ही वो लाइव टीवी पर नज़र नहीं आए हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हालांकि अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने रिटर्न को लेकर एक बड़ा हिंट दिया है।

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने सोशल मीडिया पर Survivor Series 2017 की एक फोटो शेयर की है। इस पोस्ट में ट्रिपल एच उन पर अटैक करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ब्रॉन ने इसके बाद उन्हें दो रनिंग पावरस्लैम से हिट किया था। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,

"मैं तुम्हारे बारे में और तुमने क्या किया, यह नहीं भूला हूं!"
WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है
WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है

गौरतलब है कि 2017 में हुई Survivor Series के दौरान ट्रिपल एच और ब्रॉन स्ट्रोमैन एक ही टीम का हिस्सा थे, लेकिन मैच के दौरान ट्रिपल एच ने उन पर अटैक करने की कोशिश की थी। उनकी इस हरकत के बाद ही ब्रॉन ने गुस्से में उन्हें दो रनिंग पावरस्लैम से हिट कर दिया था। द गेम हालांकि इस बार Survivor Series में किसी भी मैच का हिस्सा नहीं है और वो अब रिंग से रिटायर भी हो गए हैं। ऐसे में फैंस भी इस बात को लेकर हैरान कि किस वजह से ब्रॉन ने इस पोस्ट को शेयर किया है।

क्या WWE Survivor Series 2023 में वापसी कर सकते हैं Braun Strowman?

ब्रॉन स्ट्रोमैन की इस साल गर्दन की सर्जरी हुई थी। उन्हें गर्दन में C4 और C5 में दिक्कत थी। इस सर्जरी को लेकर Wrestling Observer Newsletter के डेव मैल्टज़र ने बताया था कि वो करीब एक साल तक इन रिंग एक्शन से दूर हो सकते हैं। इसके अलावा उनकी ये सर्जरी बर्मिंघम के एंड्रयूज स्पोर्ट्स मेडिसिन क्लीनिक में हुई थी।

वहीं, हाल में ब्रॉन स्ट्रोमैन की सर्जरी से रिकवरी को लेकर एक पॉजिटिव न्यूज़ आई थी, जिसके बाद फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द रिंग में वापसी कर सकते हैं। फ़िलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से उनके रिटर्न को प्लान करती है, हालांकि अभी ये पक्का नहीं है कि वो Survivor Series में वापसी करेंगे या नहीं।