Create

"WrestleMania को Seth Rollins की जरूरत हैं"-पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस का मैच किसके साथ होगा?
WWE WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस का मैच किसके साथ होगा?

WWE WrestleMania 38 के लिए अभी तक सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के मैच का ऐलान नहीं हुआ। इस बात से कई लोग चिंता में पड़ गए। सैथ रॉलिंस WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। मौजूदा रोस्टर में वो टॉप सुपरस्टार के रूप में काम करते हैं। इसके बावजूद अभी तक उनके मैच का ऐलान नहीं किया गया। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने अब सैथ रॉलिंस को लेकर बड़ा बयान दिया है।

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ने सैथ रॉलिंस को लेकर दी प्रतिक्रिया

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में भी कुछ अलग कहानी देखने को मिली। WrestleMania में टॉक शो के आयोजन को लेकर केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस के बीच मैच हुआ। इस मैच में केविन ओवेंस ने जीत हासिल कर ली। अब वो स्टीव ऑस्टिन के साथ टॉक शो में नजर आएंगे। सैथ रॉलिंस अभी भी अधर में लटके हुए हैं।

WWE's The Bump शो में इस हफ्ते केविन ओवेंस नजर आए। ओवेंस ने रॉलिंस के साथ हुए मैच को लेकर अपनी बात रखी। केविन ओवेंस ने कहा,

Raw में जो हुआ वो नहीं होना चाहिए था। जो कुछ भी हुआ वो मैं समझ सकता हूं। सैथ रॉलिंस क्या कर सकते हैं वो मैं अच्छे से जानता हूं। WrestleMania को सैथ रॉलिंस की जरूरत हैं। इसमें कोई शक की बात नहीं है। मुझे पता है कि अंत में वो मैच कार्ड में शामिल हो जाएंगेे। हम दोनों के बीच भी मैच इस हफ्ते नहीं होना चाहिए था। मेरे लिए अच्छी बात है कि मुझे टॉक शो स्टीव ऑस्टिन के खिलाफ मिल गया। अंत में ये ही चीज़ देखी भी जाती है।

youtube-cover

अफवाहों की मानें तो WrestleMania 38 में इस बार सैथ रॉलिंस का मुकाबला कोडी रोड्स के साथ होगा। डेव मैल्टजर ने इस मैच पर मुहर लगा दी है। हालांकि कोडी रोड्स की अभी तक वापसी नहीं हुई। अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड पर सभी की नजरें होंगी। कोडी रोड्स WWE रिंग में एंट्री कर सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर सैथ रॉलिंस के साथ उनके मैच का ऐलान हो सकता है। अब देखना होगा कि रॉलिंस का मैच WrestleMania 38 में किसके साथ होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment