Create

"Brock Lesnar दिग्गज के खिलाफ शूट फाइट में हार जाते", पूर्व WWE चैंपियन को लेकर फेमस रेसलर ने दिया बड़ा बयान

Summerslam में फिर से टाइटल मैच का हिस्सा बनेंगे ब्रॉक लैसनर
Summerslam में फिर से टाइटल मैच का हिस्सा बनेंगे ब्रॉक लैसनर
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj

Brock Lesnar: WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) रेसलिंग की दुनिया के सबसे बड़े दिग्गज लोगों में से एक हैं। हालांकि, रेसलिंग दिग्गज निकिता कोलोफ (Nikita Koloff) को लगता है कि यदि उनका सामना हाकू (Haku) से हुआ होता को उन्हें जरूर हार मिलती। अपने प्राइम में हाकू को दमदार सुपरस्टार के रूप में देखा जाता था। स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin), हल्क होगन (Hulk Hogan), गोल्डबर्ग (Goldberg) और द रॉक (The Rock) ने हाकू की ताकत के बारे में बात की है।

पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन ऐसे रेसलर थे जो किसी को भी हराने का दम रखते थे। ब्रॉक लैसनर और हाकू के बीच शूट फाइट के बारे में पूछने पर निकिता कोलोफ ने कहा कि इसमें हाकू बाजी मारते। उन्होंने कहा,

"आपको पता है कि ब्रॉक कड़े प्रतिद्वंदी हैं, लेकिन मैं फिर भी हाकू की तरफ रहना चाहूंगा। उनके पास काफी शानदार ताकत थी। मुझे अपने आईलैंड के पार्टनर के साथ जाना होगा।"

youtube-cover

हाकू ने आखिरी बार 2002 में WWE के लिए मुकाबला लड़ा था। 1986 से 1992 के बीच उन्होंने कंपनी के साथ छह साल बिताए थे। 63 साल के सुपरस्टार ने 2021 में AEW में उपस्थिति दर्ज कराई थी।

WWE SummerSlam 2022 के लिए ब्रॉक लैसनर का सफर अच्छा रहा

चोट के कारण रैंडी ऑर्टन के बाहर हो जाने के बाद WWE को वापस ब्रॉक लैसनर के पास जाना पड़ा और उन्होंने SmackDown में वापसी करते हुए रोमन रेंस को चैलेंज किया था। भले ही फैंस को लैसनर और रोमन के बीच एक और मैच देखना पसंद नहीं आएगा, लेकिन फिर भी WWE इस बात को साफ कर चुका है कि वो इस मुकाबले को कराने के लिए तैयार है।

SummerSlam में एक बार फिर रोमन और लैसनर की भिड़ंत होगी और दोनों के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मुकाबला होगा। अधिकतर लोगों को लगता है कि यह दोनों के बीच होने वाला आखिरी मुकाबला होगा। लैसनर को SummerSlam से पहले Raw और Smackdown के एपिसोड्स के लिए भी एडवर्टाइज किया गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...