WWE न्यूज: नए लुक के साथ बेली ने जीता टाइटल, अपने दोस्तों को भी मारा

स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली 
स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली 

बेली ने सबको चौंकाते हुए इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन में विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। शार्लेट फ्लेयर ने ये टाइटल उनसे इस हफ्ते हुए हैल इन ए सैल में जीता था। स्मैकडाउन काफी हैरान करने वाले फैसलों से भरा हुआ था, लेकिन जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वो था चैंपियन का नया लुक जिसे देखकर हर कोई हैरान लग रहा था।

बेली ने अपने बाल छोटे कर लिए थे और वो बेली बडीज को भी अपनी एंट्रेंस रैंप से मारती हुई नजर आई थीं। ये बेली के दोस्त माने जाते थे। इस बदलाव से एक बात तय हो गई है कि बेली अब पूरी तरह से हील बन जाएंगी।

ये भी पढ़ें: Hell In A Cell में रोमन रेंस की चोट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

शार्लेट इस शो की शुरुआत तक 10 बार विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं। ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो चैंपियन को अगले हफ्ते शो में चैलेंज करेंगी या फिर उसके लिए हमें सर्वाइवर सीरीज के बाद का इंतजार करना होगा।

शार्लेट और बेली दोनों ही कंपनी के फोर हॉर्सविमेन ग्रुप का हिस्सा हैं। ये दोनों कंपनी के डेवलपमेंटल ब्रांड से मेन रोस्टर का हिस्सा बनी हैं। इसे इनके काम का हुनर ही कहा जाएगा कि ये हमेशा ही बेहतरीन एंटरटेनमेंट प्रदान करती हैं। अब चूँकि स्मैकडाउन फॉक्स का हिस्सा है तो क्या चैंपियन नए चैलेंजर्स को मौके देंगी या नहीं ये देखना होगा। शो में कंपनी ने ये जानकारी दी कि साशा बैंक्स भी स्मैकडाउन का हिस्सा होंगी।

बेली चूँकि एक हील हो गई हैं तो ये मुमकिन है कि साशा आनेवाले वक्त में एक बेबीफेस बन जाए। ये काफी अलग होगा क्योंकि अमूमन साशा ही हील होती हैं। इस तरह का बदलाव कितना अच्छा और कारगर होगा ये आनेवाले वक्त में पता चलेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं