WWE न्यूज़: Hell In A Cell में रोमन रेंस की चोट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस ने हैल इन ए सैल में मैच के दौरान अपने घुटने को चोटिल कर लिया है। इसकी जानकारी खुद रोमन ने एक बैकस्टेज इंटरव्यू में दी। दरअसल मैच में एक समय डेनियल ब्रायन को ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन अनाउंस टेबल पर एक पावरबॉम्ब देने वाले थे। इस दौरान डेनियल ने ल्यूक हार्पर को एक हरिकेनराना दे दिया जबकि एरिक रोवन को रोमन रेंस ने एक स्पीयर दे दिया। स्पीयर देने के बाद ही रोमन ने अपने घुटने को जकड़ लिया था। इसके बारे में ज्यादा जानकारी उस समय तो नहीं पता चली लेकिन बाद में जब रोमन को चलने में दिक्कत महसूस हुई तो इस बात का खुलासा हुआ।

रोमन रेंस ने अपने बैकस्टेज इंटरव्यू में कहा:

मैंने अपने घुटने को संभाल लिया है, लेकिन घबराइए मत, मैं इसे वोल्वरीन करूंगा और फ्राइडे को स्मैकडाउन के लिए तैयार रहूंगा।

ये भी पढ़ें: AEW Dynamite में वापसी करने वाले जैक स्वैगर से जुड़ी 5 बातें जो आप नहीं जानते

youtube-cover

रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के बीच में लड़ाई एक लंबे समय से चल रही है और एक समय ऐसा लग रहा था कि रेंस पर वो ही अटैक करा रहे हैं। इसके बाद ये खुलासा हुआ कि एरिक ने डेनियल को बिना बताए ये अटैक किए थे। क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस और एरिक रोवन वाले मैच में ल्यूक हार्पर ने दखल दे दिया था। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के दौरान डेनियल ने रोमन के साथ एक टैग टीम के तौर पर लड़ने की इच्छा जताई थी।

शो के दौरान जिस तरह दोनों रेसलर्स ने एक दूसरे का साथ दिया वो काबिल-ए-तारीफ था। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ये लड़ाई किस तरह आगे बढ़ेगी और क्या रोमन और डेनियल आगे जाकर टैग टीम टाइटल्स भी जीतेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं