Create
Notifications

"मैं Triple H से लड़ना चाहता था"- पूर्व WWE चैंपियन ने दिग्गज के खिलाफ मैच को लेकर कही बड़ी बात

WWE दिग्गज ट्रिपल एच को मिली चुनौती
WWE दिग्गज ट्रिपल एच को मिली चुनौती
reaction-emoji
Bharat kumar

Triple H: WWE से कुछ दिन पहले विंस मैकमैहन ने रिटायरमेंट ले लिया था। अब पूरी जिम्मेदारी ट्रिपल एच (Triple H) को मिल गई है। ट्रिपल एच अब रिंग में नजर नहीं आते हैं लेकिन उन्हें चुनौतियां मिलती रहती है। अभी भी कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो ट्रिपल एच के साथ ड्रीम मैच लड़ना चाहते हैं। इस लिस्ट में अब पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स (AJ Styles) का नाम भी शामिल हो गया है। आपको बता दें कि ट्रिपल एच के साथ रेसलमेनिया (WrestleMania) के मंच पर एजे स्टाइल्स मैच लड़ना चाहते हैं।

WrestleMania 36 में एजे स्टाइल्स ने दिग्गज द अंडरटेकर को रिटायर किया था। अब उनकी नजरें सीधे ट्रिपल एच के ऊपर हैं। कुछ टाइम पहले एजे स्टाइल्स ने शॉन माइकल्स के साथ मैच लड़ने की इच्छा जताई थी। Fightful Select की रिपोर्ट के मुताबिक एजे स्टाइल्स बड़े स्टेज पर सिर्फ ट्रिपल एच के साथ मुकाबला करना चाहते थे। इसके अलावा भी वो रिटायरमेंट से पहले कुछ अच्छा मैच लड़ना चाहते हैं।

"अगर मैं अंतिम दिग्गज की बात करुं तो फिर मैंने ट्रिपल एच से लड़ने का ट्राय किया था। मैं ऐसा करने का मौका नहीं मिला। मुझे नहीं पता है कि उनकी नजर में अगला कौन होगा। कई यंग सुपरस्टार्स अब आ गए है लेकिन शायद मैं उनके साथ एक अच्छा मैच दे सकता हूं। मुझे लगता है कि ये ट्रिपल एच भी जानते होंगे। मैं अपने रिटायरमेंट से पहले कुछ अच्छे मैच देना चाहता हूं। मुझे इस बारे में बिल्कुल नहीं पता कि अगला मैच किसके साथ होगा। यहां कुछ भी हो सकता है। इसके लिए इंतजार करना होगा।"

क्या WrestleMania 39 में एजे स्टाइल्स और ट्रिपल एच का मैच होगा?

ट्रिपल एच WWE से रिटायर हो गए हैं और अब उनके लड़ने के चांस जरूर थोड़े कम हैं। हालांकि, अगर उनका स्वास्थ्य अच्छा रहता है तो जरूर एक अंतिम मैच के लिए उनकी रिंग में वापसी हो सकती है। अगर इस तरह का बड़ा मैच किसी तरह से प्लान किया जाता है तो फिर WrestleMania उनके मैच के लिए सबसे अच्छी जगह होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...