Brock Lesnar और Goldberg के बीच हुए 14 मिनट के मैच को WWE दिग्गज ने बताया बेहद 'खराब', तंज कसते हुए दिया बड़ा बयान

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Kurt Angle: WWE WrestleMania 20 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और गोल्डबर्ग (Goldberg) के बीच मैच हुआ था। इस पर हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने बयान दिया है।

जब रेसलिंग के फैंस WWE इतिहास में खराब मैचों की चर्चा करते हैं, मैडिसन स्क्वायर गार्डन में WrestleMania 20 में हुए लैसनर और गोल्डबर्ग के बीच हुए मैच की बात होती है। दोनों के बीच 14 मिनट का मैच हुआ था। Inside The Ropes को दिए गए इंटरव्यू में कर्ट एंगल ने इस मुकाबले को लेकर कहा,

ओह, गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर के साथ वो दर्दनाक WrestleMania मैच? आप उस मुकाबले में कैसे रहना पसंद करेंगे, जब रिंग में आपको सभी लोग बू कर रहे हैं और आपको बता रहे हैं कि आप उबाऊ हैं और घर जाओ? हंसते हुए) वाह, यार।

youtube-cover

कर्ट एंगल ने इस मैच का मजाक बनाया। वैसे कुछ हद तक एंगल ने सही बात कही है। ये मैच बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा था। आज भी लोग इसे खराब मुकाबला मानते हैं। कई दिग्गज इसे लेकर चर्चा कर चुके हैं।

ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग के बीच हमेशा राइवलरी शानदार रही। गोल्डबर्ग ने जब वापसी की थी तब भी उन्होंने ब्रॉक को टक्कर दी थी। दोनों के बीच कुछ मुकाबले भी हुए थे। ब्रॉक लैसनर इस समय जबरदस्त काम कर रहे हैं। पिछले कुछ साल उनके लिए सही रहे हैं। फेस के रूप में उन्होंने अच्छा काम किया। रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के साथ उनकी राइवलरी शानदार रही थी। इस समय कोडी रोड्स के साथ उनकी फ्यूड चल रही है।

WWE Night of Champions में Brock Lesnar को मिली थी जीत

Backlash में दोनों के बीच पहला मुकाबला हुआ था। वहां पर कोडी ने जीत हासिल की थी। दूसरा मैच कुछ दिन पहले Night of Champions में हुआ था। वहां पर लैसनर ने जीत हासिल की थी। इन दोनों के बीच अभी फ्यूड खत्म नहीं हुई है। Raw में कोडी ने लैसनर को ओपन चैलेंज दिया। SummerSlam 2023 में दोनों के बीच मुकाबला हो सकता है।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now