Create
Notifications

Raw में फेमस सुपरस्टार ने वापसी करते हुए मचाया बवाल, WWE चैंपियन समेत तीन दिग्गजों की हालत की खराब

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते पूर्व चैंपियन ने मचाया बवाल
WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते पूर्व चैंपियन ने मचाया बवाल
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) के इस एपिसोड में काफी एक्शन देखने को मिला। पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने बवाल मचा दिया। बिग ई और केविन ओवेंस (Kevin Owens) के बीच इस शो में स्टील केज मैच हुआ। इस मैच के बाद बॉबी लैश्ले ने सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), केविन ओवेंस और बिग ई (Big E) के ऊपर खतरनाक अटैक किया। बॉबी लैश्ले इस तरह का अटैक करेंगे ये किसी ने सोचा भी नहीं होगा।

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने तीन सुपरस्टार्स के ऊपर किया अटैक

बिग ई ने स्टील केज मैच में केविन ओवेंस को हराया। रिंगसाइड में वो इस जीत को सेलिब्रेट कर रहे थे लेकिन उनके ऊपर सैथ रॉलिंस ने अटैक कर दिया था। इसके बाद केविन ओवेंस भी आ गए और तीनों के बीच ब्रॉल देखने को मिला। बिग ई ने इस दौरान ओवेंस और सैथ रॉलिंस की हालत खराब कर दी थी। अचानक इसके बाद बॉबी लैश्ले ने एंट्री की और धमाल मचा दिया। बॉबी लैश्ले ने अपने ही अंदाज में तीनों सुपरस्टार्स के ऊपर अटैक कर दिया। लैश्ले इसके बाद रिंग में खड़े हो गए और फैंस ने जबरदस्त अंदाज में उन्हें बू किया।

😳 THE ALL MIGHTY IS HERE.During the commercial break, @fightbobby emerged and laid waste to #WWEChampion @WWEBigE, @WWERollins AND @FightOwensFight! #WWERaw https://t.co/rVvHv3hDEC

गोल्डबर्ग के साथ राइवलरी के बाद से टाइटल पिक्चर से बॉबी लैश्ले बाहर हो गए थे। अब ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर वो टाइटल पिक्चर में नजर आएंगे। 1 जनवरी, 2022 को WWE का Day 1 पीपीवी होगा। इस पीपीवी में बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड करेंगे। ये मैच बहुत ही तगड़ा होगा लेकिन इसमें अब बदलाव भी हो सकता है।

बॉबी लैश्ले इस बार संकेत दे दिए कि वो भी अब WWE चैंपियनशिप के लिए जाएंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर फैटल 4वे मैच Day 1 पीपीवी में देखने को मिलेगा। रेड ब्रांड के आने वाले एपिसोड में बॉबी लैश्ले कुछ और नया कर सकते हैं। इसके बाद WWE द्वारा मैच में बदलाव किया जा सकता है। बिग ई ने लैश्ले को हराकर ही WWE चैंपियनशिप इस साल सितंबर में अपने नाम की थी। अगर लैश्ले फिर से टाइटल पिक्चर में आएंगे तो फैंस को मजा आएगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...