Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: चोट के कारण बाहर चल रहे पूर्व टैग टीम चैंपियन बिग ई ने की धमाकेदार वापसी

Neeraj P
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:25 IST

Enter caption

WWE के पूर्व चैंपियन और द न्यू डे के अहम सदस्य बिग ई ने रिंग में वापसी कर ली है। चोट के कारण रिंग से दूर चल रहे बिग ई ने अपनी वापसी धमाकेदार तरीके से की और आते ही सिक्स मेन टैग टीम मुकबला लड़ा। द न्यू डे का मुकाबला डॉल्फ ज़िगलर, केविन ओवेंस और सैमी जेन की टीम के साथ हुआ।

ये भी पढ़ें:WWE Stomping Grounds में होने वाले सभी मैचों की पूरी लिस्ट


द न्यू डे ने बिग ई की वापसी का जश्न मनाने का निर्णय लिया और वे लोग रिंग की तरफ आए। उनकी टीम रिंग में पहुंची ही थी कि थोड़ी ही देर में जिगलर, ओवेंस और जेन वहां पहुंच गए। तीनों ने द न्यू डे पर तीखे वार किए जिसके जवाब में बिग ई और ज़ेवियर वुड्स ने भी उन्हें करारा जवाब दिया।

मुकाबले की शुरुआत से ही द न्यू डे ने शानदार प्रदर्शन किया था। पहले तो ज़ेवियर वुड्स ने सैमी जेन को बुरी तरह पीटा और फिर बिग ई ने भी जेन को मारकर अपनी वापसी की जश्न मनाया। जिगलर ने मौके का फायदा उठाकर रिंग के बाहर कोफी किंग्सटन पर हमला किया तो वहीं कुछ देर बाद केविन ओवेंस ने भी कोफी पर रिंग के बाहर हमला किया।

मुकाबले का सबसे मजेदार लम्हा वह रहा जब बिग ई को टैग मिला और उनके सामने थे डॉल्फ जिगलर। बिग ई ने जिगलर को पकड़कर लगातार तीन जर्मन सुपलेक्स लगाए और जिगलर को बुरी तरह चित कर दिया। कोफी को फेस किक मारने के चक्कर में जिगलर गलती से अपने साथी सैमी जेन को ही मार बैठे।

कोफी को बचाने के लिए रिंग में आए ज़ेवियर वुड्स को जिगलर ने फेस किक लगाकर चित कर दिया, लेकिन कोफी और जेन ही मुकाबले के लिए टैग हासिल कर चुके थे। कोफी ने जेन को अपनी साइडकिक लगाकर चित कर दिया और फिर उन्हें पिन करके मुकाबला जीत लिया। देखना होगा कि बिग ई WWE में आगे क्या रोल अदा करते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 12 Jun 2019, 08:20 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...