गंभीर चोट लगने के कारण दो साल से बाहर चल रहे पूर्व WWE चैंपियन ने फैंस को दी बुरी खबर, रिंग में कभी नहीं हो पाएगी वापसी?

WWE सुपरस्टार बिग ई ने वापसी को लेकर दिया बड़ा अपडेट
WWE सुपरस्टार बिग ई ने वापसी को लेकर दिया बड़ा अपडेट

Big E: WWE सुपरस्टार बिग ई (Big E) मार्च 2022 से रिंग से दूर हैं। उन्हें उस समय स्मैकडाउन (SmackDown) में हो रहे टैग टीम मैच के दौरान चोट लगी थी, जिससे वह अब तक ठीक नहीं हो पाए हैं। फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन बिग ई की नई अपडेट के मुताबिक शायद यह वापसी कभी नहीं हो पाएगी। यह फैंस के लिए बहुत बुरी खबर है।

बिग ई SmackDown के 11 मार्च 2022 के एपिसोड में अपनी टैग टीम न्यू डे के साथ थे। उनका मुकाबला द ब्रॉलिंग ब्रूट्स के साथ हो रहा था। इसके दौरान ऐसा पल आया, जहां रिज हॉलैंड ने बिग ई पर एक मूव हिट किया लेकिन उसका नतीजा सही नहीं रहा। रिज के गलत ओवरहेड बेली-टू-बेली सुपलेक्स के चलते बिग ई को इंजरी हो गई थी।

पूर्व WWE चैंपियन पहले भी अपनी सेहत को लेकर अपडेट देते रहे हैं। उन्होंने हाल में सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी चोट को लेकर जानकारी प्रदान की। इसमें उन्होंने बताया कि शायद उनकी वापसी कभी नहीं हो पाएगी। पूर्व टैग टीम चैंपियन ने साथ ही दर्द से छुटकारा पाने के लिए खुशी भी जाहिर की। उन्होंने लिखा,

"हेलो दोस्तों, दो साल के नेक स्कैन आ चुके हैं। इनमें कोई बदलाव नहीं आया है। मेरी C1 तो ठीक हो चुकी है लेकिन उसमें नई हड्डी नहीं बनी है। मैं मेडिकली क्लीयर्ड नहीं हूं और सच कहूं तो शायद कभी क्लियर भी नहीं हो सकूंगा। मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे दर्द से आजादी मिल चुकी है, बेहद खुश हूं और उसके अलावा बिल्कुल सेहतमंद हूं। जिंदगी अच्छी है।"

WWE सुपरस्टार बिग ई WrestleMania XL वीकेंड में नजर आए थे

बिग ई भले ही रिंग में एक्शन नहीं कर पा रहे हैं लेकिन वह रिंग के बाहर अब भी धमाल कर रहे हैं। वह WrestleMania XL वीकेंड में नजर आए थे। यहां उन्होंने किकऑफ शो में हिस्सा लिया और स्लैमी अवॉर्ड्स को भी होस्ट किया था।

वह WWE Hall of Fame में भी नजर आए थे, जहां उन्होंने अपने ग्रुप द न्यू डे के साथ मिलकर थंडरबोल्ट पैटरसन को इस एलिट क्लास का हिस्सा बनाया था। यह देखना होगा कि वह आने वाले समय में किस तरह से रेसलिंग जगत के साथ जुड़े रहते हैं और क्या नया काम करते हैं।