"कुछ लोग उनके रिटर्न से जरा भी खुश नहीं हैं" - WWE दिग्गज ने CM Punk की वापसी से नाखुश लोगों को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

bobby lashley cm punk
WWE दिग्गज ने सीएम पंक की वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया

CM Punk: सीएम पंक (CM Punk) 9 सालों के लंबे इंतज़ार के बाद WWE में वापस आ चुके हैं। उससे अगले रॉ (Raw) एपिसोड में उन्होंने एक प्रोमो भी कट किया, जिसमें उन्होंने फैंस का आभार जताया था। अब बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि आखिर पंक की वापसी को बैकस्टेज कैसा रिएक्शन मिला था।

WrestlingNews.co को दिए इंटरव्यू में बॉबी लैश्ले ने बताया कि CM Punk के रिटर्न को मिलीजुली प्रतिक्रियाएं मिली थीं। उन्होंने कहा:

"साल 2008 के समय जब सीएम पंक ने फेम पाना शुरू किया था, मैं उस समय तक WWE छोड़ चुका था। वो उस समय कंपनी में थे लेकिन ज्यादा पहचान हासिल नहीं की थी। उन्होंने यहां अपनी छाप छोड़ी थी और मैंने बैकस्टेज उन लोगों से बात की जो पंक को जानते हैं। उनकी वापसी को लेकर मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आईं। कुछ लोग वाकई में उनके आने से जरा भी खुश नहीं हैं, लेकिन इसी को 'Land of Opportunity' कहा जाता है।"

लैश्ले ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा:

"इसलिए उनका यहां आना बिजनेस की दृष्टि से लिया गया फैसला हो सकता है। मैं व्यक्तिगत तौर पर पंक को नहीं जानता। मैं जब फाइट कर रहा था तब वो UFC में चले गए और मैंने उनकी जीत की उम्मीद की थी। मुझे दोनों फाइट्स में लगा था जैसे वो मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में अच्छा कर सकते हैं।"

WWE हॉल ऑफ फेमर के अनुसार कंपनी ने CM Punk की परीक्षा ली है

आपको याद दिला दें कि CM Punk ने Raw में अपने प्रोमो के दौरान कहा था कि वो अब घर वापस आ गए हैं। उनके इस प्रोमो की कई रेसलिंग एक्सपर्ट्स ने आलोचना की थी। इस संबंध में बुकर टी ने Hall of Fame पॉडकास्ट पर कहा है कि इस प्रोमो के जरिए शायद WWE ने पंक की परीक्षा लेने की कोशिश की है।

बुकर टी ने कहा:

"मुझे लगता है जैसे अगर किसी ने उन्हें कुछ विशेष काम करने का आदेश दिया होता तो वो उसे करने से इनकार कर सकते थे। यहां पुरानी दुश्मनी का एंगल जरूर सम्मिलित है क्योंकि मैं उन्हें इतनी अच्छी स्थिति में नहीं देख पा रहा हूं। मेरी नज़र में इस बिजनेस में हर एक चीज़ किसी परीक्षा के समान है। WWE ने भी शायद उनकी परीक्षा लेने की कोशिश की है। वो शायद एक बार फिर हजारों फैंस के सामने कंपनी की आलोचना कर सकते थे या फिर वो WWE को अपने प्रोडक्ट को बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं।"

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now