पूर्व WWE चैंपियन ने Hall of Famer को दिया प्रोफेशनल रेसलर बनने का श्रेय, किया बड़ा खुलासा

Ujjaval
WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने दिया बड़ा बयान

Bobby Lashley: WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) प्रोफेशनल रेसलिंग का बड़ा चेहरा हैं। उन्हें रेसलिंग करते हुए काफी साल हो गए हैं और वो लगातार अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने में सफल रहे हैं। लैश्ले ने हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान प्रोफेशनल रेसलर बनने का श्रेय दिग्गज कर्ट एंगल (Kurt Angle) को दिया।

Millionaire Goals पॉडकास्ट पर हाल ही में बॉबी लैश्ले नज़र आए। इसी बीच लैश्ले ने बताया कि WWE ट्रायआउट में इससे लेने में कर्ट एंगल ने काफी अहम किरदार निभाया था। लैश्ले ने खुलासा किया कि ओलंपिक ट्रेनिंग सेंटर में अभ्यास सत्र के दौरान Hall of Famer कर्ट एंगल वहां आए थे। एंगल ने यहां लैश्ले के लुक्स की तारीफ की थी और उन्होंने प्रोफेशनल रेसलर बनने की सलाह दी थी। उन्होंने कहा,

"उस समय कर्ट एंगल WWE में थे और वो हमें देखने आए थे। उन्होंने मुझे देखकर कहा, 'बॉबी, आपके पास अच्छा लुक है। क्या आपने कभी प्रोफेशनल रेसलिंग में कदम रखने के बारे में सोचा है?'"

आप नीचे बॉबी लैश्ले का इंटरव्यू देख सकते हैं:

youtube-cover

Bobby Lashley हमेशा से WWE Hall of Famer Kurt Angle के बड़े फैन रहे हैं

बॉबी लैश्ले ने हमेशा से कर्ट एंगल की जमकर तारीफ की है और उन्हें अपना प्रेरणा स्त्रोत बताया है। लैश्ले ने इसी इंटरव्यू में बताया कि वो कर्ट एंगल के बहुत बड़े फैन रहे हैं और इसी वजह से उन्होंने एंगल की तरह WWE में आने और प्रोफेशनल रेसलिंग करियर शुरू करने का फैसला किया। उन्होंने कहा,

"मैं कर्ट एंगल का बहुत बड़ा फैन था क्योंकि मैं उन्हें तब से देख रहा था, जब से वो हाई स्कूल और कॉलेज से आगे बढ़ रहे थे। वो एक मॉन्स्टर की तरह थे, एक बीस्ट जैसे। बाद में वो WWE में चले गए और इसी वजह से मैंने कुछ हद तक उनके करियर को एक प्रोफेशनल रन द्वारा फॉलो किया।"

बॉबी लैश्ले अभी SmackDown ब्रांड में नज़र आ रहे हैं। वो स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के साथ काम कर रहे हैं और फैंस को उनका यह नया फैक्शन बहुत पसंद आ रहा है। लैश्ले और उनके साथियों की ब्रॉलिंग ब्रूट्स के खिलाफ कहानी शुरू हो गई है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now