हाल ही में वापसी करने वाला पूर्व WWE चैंपियन AEW में बड़े मैच के दौरान हुआ चोटिल, करना पड़ा हार का सामना

Ujjaval
AEW Collision में दिग्गज हुआ चोटिल
AEW Collision में दिग्गज हुआ चोटिल

AEW: WWE दिग्गज ब्रायन डेनियलसन उर्फ डेनियल ब्रायन (Bryan Danielson aka Daniel Bryan) का चोट से काफी गहरा रिश्ता रहा है। वो अपने करियर में काफी बार चोटिल हुए हैं। अभी वो AEW का हिस्सा हैं और अपने इस रन के दौरान भी उन्हें कई बार चोट लगी है। थोड़े समय पहले ही उनकी वापसी हुई थी और अब AEW Collision में दोबारा वो चोटिल हो गए।

Collision के हालिया एपिसोड में ब्रायन डेनियलसन और एंड्राडे एल इडोलो के बीच मेन इवेंट में मैच हुआ था। यह Continental Classic टूर्नामेंट का ब्लू लीग मैच था। मुकाबले के दौरान एक समय आया, जब एंड्राडे ने ब्रायन की चोटिल आंख को निशाना बनाया। आपको बता दें कि थोड़े समय पहले ब्रायन की आंख में चोट आई थी और वो मैचों के दौरान आंख पर एक मास्क लगाकर लड़ रहे थे।

एंड्राडे ने मैच के दौरान ब्रायन का यह मास्क निकाल दिया। इसके बाद उन्होंने टॉप रोप पर लड़ाई के दौरान ब्रायन की चोटिल आंख पर वार किया। इसी के चलते ब्रायन घायल नज़र आए और वो मैच पर उतना फोकस नहीं कर पाए। मुकाबले को रोकने के बजाय उन्होंने लड़ना जारी रखा। एंड्राडे ने अंत में अपना फिनिशर हैमरलॉक डीडीटी लगाकर पिन किया और जीत दर्ज की।

डेनियल ब्रायन को चेक करने मेडिकल टीम ने एंट्री की। इसके अलावा ब्रायन के साथी और ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब के मेंबर्स भी आए। AEW Collision के मेन इवेंट मैच के बाद क्लॉडियो कास्टगनोली, एंड्राडे से खुश नहीं थे और उनसे बहस भी करने लगे। ब्रायन का इस तरह लगातार चोटिल होना एक निराशाजनक चीज़ है।

पूर्व WWE चैंपियन Bryan Danielson को AEW Collision में लगी चोट स्टोरीलाइन का हिस्सा है

ब्रायन डेनियलसन की चोट को लेकर कई लोग चिंतित हैं। इसी बीच कुछ रिपोर्ट्स में बताया है कि ब्रायन को आंख में अभी भी दिक्कत है लेकिन एंड्राडे के खिलाफ उनकी चोट स्टोरीलाइन एंगल का हिस्सा है। कंपनी ने एंड्राडे और ब्रायन के बीच मैच में यह चीज़ प्लान की थी। अभी आधिकारिक तौर पर चीज़ें सामने नहीं आई है। ब्रायन की चोट को लेकर भविष्य में और भी अपडेट्स आ सकते हैं।