Create

"मुझे अफसोस है कि अभी तक Roman Reigns को नहीं हरा पाया"-WWE के पूर्व चैंपियन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

WWE के पूर्व चैंपियन ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE के पूर्व चैंपियन ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE के पूर्व चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बड़ा बयान दिया है। रोमन रेंस और मैकइंटायर के बीच WWE में कुछ मुकाबले हो चुके हैं। रेसलमेनिया (WrestleMania) 35 और सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2020 में यादगार मुकाबले दोनों के बीच हुए थे। दोनों मुकाबलों में रोमन रेंस की जीत हुई थी।

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE's the Bump के हालिया एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर नजर आए। मैकइंटायर ने बड़ा बयान दिया और कहा,

मेरी रोमन रेंस और ब्रॉक के बीच होने वाले मैच पर नजरें टिकी हैं। दोनों के साथ मेरा इतिहास शानदार रहा। ब्रॉक लैसनर को हराकर मैंने अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप जीती थी। इन दिनों ब्रॉक लैसनर एक नए कैरेक्टर के साथ काम कर रहे हैं। लैसनर के साथ काम करना हमेशा से शानदार रहा। रोमन रेंस और मेरे बीच तगड़ा इतिहास रहा है। WWE में आने के बाद शायद मेरे सबसे शानदार प्रतिद्वंदी वो रहे। मुझे अफसोस है कि मैं अभी तक रोमन रेंस को नहीं हरा पाया। इस लिहाज से मेरी नजरें ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच होने वाले मैच पर टिकी हैं। जो भी इस मैच में जीतेगा मैं उसके खिलाफ जाऊंगा।

youtube-cover

WWE में मैकइंटायर के लिए पिछले दो साल जबरदस्त रहे। WWE ने उन्हें अच्छा पुश दिया है और इसका फायदा भी मैकइंटायर ने उठाया। साल 2020 में लैसनर ने मेगा इवेंट में लैसनर को हराकर अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। वैसे रोमन रेंस और मैकइंटायर की राइवलरी हर कोई देखना चाहता है।

पिछले साल मैकइंटायर को रेड ब्रांड से ब्लू ब्रांड में ड्राफ्ट किया गया था। इसके बाद लगा था कि इन दोनों के बीच राइवलरी जल्द शुरू होगी। अभी तक इन दोनों के बीच राइवलरी शुरू नहीं हुई है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि WrestleMania 38 के बाद रोमन रेंस और मैकइंटायर के बीच राइवलरी शुरू होगी। ऐसा होगा तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा। अब देखना होगा कि WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस में से कौन विजेता बनेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment