Create
Notifications

WWE चैंपियन बिग ई को मिला नया प्रतिद्वंदी, Raw में तलवार दिखाकर दिए बहुत बड़े संकेत

WWE Raw के मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल
WWE Raw के मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल
PANKAJ
visit

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और बिग ई (Big E) के बीच स्टील केज मैच हुआ। बिग ई ने लैश्ले को हराकर अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। बिग ई को अब नया प्रतिद्वंदी भी लगभग मिल गया है। मैच के बाद ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने एंट्री की और बिग ई को अपनी तलवार दिखा कर दावेदारी पेश कर दी। बॉबी लैश्ले अब टाइटल पिक्चर से बाहर हो जाएंगे। ऐसे में बिग ई के अब अगले प्रतिद्वंदी ड्रू मैकइंटायर होंगे।

WWE चैंपियन बिग ई को ड्रू मैकइंटायर देंगे चुनौती

पिछला साल ड्रू मैकइंटायर के लिए शानदार रहा था। WWE चैंपियन वो बने और उनका रन जबरदस्त रहा। इस साल बॉबी लैश्ले के साथ भी उनकी राइवलरी शानदार रही। हालांकि WWE चैंपियनशिप मैच में हर बार मैकइंटायर को हार का सामना करना पड़ा था। इस साल Hell in a Cell पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के बीच अंतिम बार मैच हुआ था। इस मैच की शर्त भी खास था। शर्त के अनुसार अगर मैकइंटायर हार जाएंगे तो फिर वो बॉबी लैश्ले के चैंपियन रहने तक चैलेंज नहीं कर पाएंगे और हुआ भी कुछ ऐसा ही।

दो हफ्ते पहले बिग ई ने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस लैश्ले के ऊपर कैश-इन कर WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। इसके बाद ड्रू मैकइंटायर के लिए WWE चैंपियनशिप के रास्ते खुल गए। कुछ दिन बाद WWE ड्राफ्ट होगा। कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ड्रू मैकइंटायर अब ब्लू ब्रांड का हिस्सा होंगे।

जिस अंदाज में इस हफ्ते रेड ब्रांड में मैकइंटायर ने एंट्री की उसे देखकर नहीं लगता कि वो ब्लू ब्रांड में जाएंगे। अगर वो रेड ब्रांड में ही रहेंगे तो फिर ये पक्का है कि बिग ई के साथ उनकी राइवलरी होगी। ड्रू मैकइंटायर कह चुके हैं कि वो फैंस के सामने एक बार चैंपियन बनना चाहते हैं। पिछले साल मैकइंटायर चैंपियन बने थे लेकिन कोविड के कारण फैंस एरीना में मौजूद नहीं थे। इस बात का अफसोस हमेशा ड्रू मैकइंटायर को होता है। वैसे ड्रू मैकइंटायर ने कह दिया कि अगर वो ब्लू ब्रांड में जाएंगे तो फिर वो रोमन रेंस को चुनौती देंगे और रेड ब्रांड में जाएंगे तो बिग ई को चुनौती पेश करेंगे।

.@DMcIntyreWWE is coming for the #WWEChampion @WWEBigE.𝘉𝘶𝘵 if he gets drafted to #SmackDown in the #WWEDraft, then he's coming for the #UniversalChampion @WWERomanReigns. 👀 #WWERaw #RawTalk @HeymanHustle https://t.co/PMQlB0MZVm

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now