Create

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले संभावित मैच में पूर्व चैंपियन की होगी एंट्री, रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

WWE ने बहुत बड़ा प्लान अगले साल के लिए तैयार किया
WWE ने बहुत बड़ा प्लान अगले साल के लिए तैयार किया

अफवाहों की मानें तो WWE ने अगले साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच मैच तय कर दिया है। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार इस मैच में पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) भी शामिल हो सकते हैं। डे 1 (Day 1) पीपीवी में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। 1 जनवरी, 2022 को इस पीपीवी का आयोजन होगा। कहा गया है कि इस मैच का अंत काफी चौंकाने वाला होगा क्योंकि WrestleMania तक फिर इस राइवलरी को खींचा जाएगा।

WWE Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा शानदार मुकाबला

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में बहुत बड़ी बात इस बार कही है। रिपोर्ट के अनुसार WrestleMania में होने वाले मैच को WWE कुछ अलग बनाना चाहता है। यानी की रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के साथ मैच में ड्रू मैकइंटायर भी शामिल होंगे। वैसे WrestleMania में अगर लैसनर और रोमन रेंस के बीच मैच होगा तो ये लगातार इनका तीसरा मुकाबला होगा।

रेंस और लैसनर के बीच सिंपल मैच होगा तो फिर फैंस को मजा नहीं आएगा। Day 1 पीपीवी में होने वाले मैच का अंत भी अलग तरह से करना पड़ेगा। अगर ऐसा नहीं किया गया तो फिर फैंस का उत्साह खत्म हो जाएगा। इस साल WrestleMania में पहले ऐज और रोमन रेंस के बीच मैच तय किया गया था। अंतिम समय में इसमें डेनियल ब्रायन को भी शामिल कर लिया गया था। ये मैच काफी शानदार भी रहा था। कुछ ऐसा ही अगले साल भी देखने को मिल सकता है।

डेव मैल्टजर ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में ये भी कहा था कि Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी ड्रू मैकइंटायर होंगे। इस लिहाज से देखा जाए तो मैकइंटायर आगे भी रेंस के साथ राइवलरी में रहेंगे।

WrestleMania में रोमन रेंस के खिलाफ मैच की मांग मैकइंटायर कर सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर अगले साल WrestleMania में फैंस को ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिलेगा। खैर फिलहाल फैंस की नजरें पूरी तरह Day 1 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच पर टिकी है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment