पूर्व WWE चैंपियन को SuryaKumar Yadav ने फिर बनाया अपना दीवाना, तूफानी शतकीय पारी के बाद तारीफों के बांधे पुल

WWE
WWE Superstar ने सूर्यकुमार यादव की पारी को लेकर क्या कहा?

Drew Mcintyre & SuryaKumar Yadav: पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) को भारतीय टी20 टीम के उपकप्तान सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) की शतकीय पारी काफी ज्यादा पसंद आई और उन्होंने ट्विटर के जरिए स्काई की जमकर तारीफ भी है। यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि सूर्या ने अपनी बल्लेबाजी से स्कॉटिश वॉरियर को दीवाना बनाया हुआ है।

हाल ही में राजकोट में भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला गया था। इस दौरान सूर्याकुमार यादव ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 51 गेंदों में 112* रनों की नाबाद पारी खेली। अपनी शतकीय पारी के दौरान स्काई ने 7 चौके और 9 बेहतरीन छक्के भी लगाए। यह सूर्या के टी20 करियर का तीसरा शतक भी है और सबसे खास बात उन्होंने अपने तीनों शतक पिछले तीन महीने में ही लगाए हैं।

ड्रू मैकइंटायर भी स्काई की इस पारी के बाद उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। मैकइंटायर ने उन्हें ट्विटर पर टैग किया और साथ ही मशीन बताते हुए ट्वीट किया,

"6 महीने में तीसरा टी20I शतक। स्काई एक मशीन हैं।"

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब दिग्गज WWE सुपरस्टार ने सूर्यकुमार यादव को लेकर कोई ट्वीट किया है। इससे पहले वो टी20 वर्ल्ड कप में जिम्बाब्वे के खिलाफ उनकी तूफानी पारी, न्यूजीलैंड के खिलाफ लगाए गए शतक को लेकर भी तारीफ कर चुके हैं। साथ ही मैकइंटायर ने हाल में भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट होने के बाद उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना भी की थी। पिछले कुछ समय में भारतीय क्रिकेट को लेकर मैकइंटायर कई ट्वीट कर चुके हैं, जोकि दिखाता है कि इस खेल से वो पूरी तरह जुड़े हुए हैं।

WWE SmackDown में ड्रू मैकइंटायर ने लड़ा था टैग टीम चैंपियनशिप मैच

ड्रू मैकइंटायर ने SmackDown के आखिरी एपिसोड में शेमस के साथ टीम बनाकर द उसोज़ के खिलाफ WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ा था। हालांकि सोलो सिकोआ द्वारा चीटिंग करने के कारण इन दोनों सुपरस्टार्स की हार हुई थी। मैच के बाद द वाइकिंग रेडर्स ने मैकइंटायर और शेमस पर अटैक भी किया था।

अब देखना दिलचस्प होगा कि मैकइंटायर आगे चलकर शेमस के साथ अपनी टैग टीम को जारी रखते हैं या फिर सिंगल्स एक्शन में ही दिखाई देंगे। मैकइंटायर का अगला लक्ष्य Royal Rumble मैच में जगह बनाना होगा और अगर वो इस मैच को जीतते हैं तो वो WWE WrestleMania में रोमन रेंस को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर पाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now