Create

"मैं कई सालों से कंपनी का भार अपने कंधों पर ढो रहा हूं" - WWE में Roman Reigns के दुश्मन ने दिया चौंकाने वाला बयान

रोमन रेंस के दुश्मन ने दिया बड़ा बयान
रोमन रेंस के दुश्मन ने दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
Neeraj sharma

Drew Mcintyre: पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने कमर में आई चोट की खबरों पर इस हफ्ते रॉ (Raw) में चुप्पी तोड़ी है। Fightful की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया था कि मैकइंटायर को कमर में चोट आई है, जिसके कारण उन्हें इस वीकेंड कुछ शोज़ को मिस करना पड़ सकता है।

उस रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि स्कॉटिश वॉरियर की चोट ज्यादा गंभीर नहीं थी, इसलिए उन्हें सर्जरी की जरूरत नहीं और Clash at the Castle में उनके रोमन रेंस के साथ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच पर इस चोट का कोई असर नहीं पड़ेगा।

Raw के हालिया एपिसोड में मैकइंटायर ने कमर की चोट की पुष्टि करते हुए बताया कि ये चोट उन्हें कई सालों से कंपनी का भार ढोने के कारण आई है। उन्होंने ये भी कहा कि वो पिछले 3 सालों से 20 व्यक्तियों का काम अकेले करते आ रहे हैं, लेकिन इस पर उन्होंने कभी कोई आवाज नहीं उठाई।

ड्रू मैकइंटायर के सैगमेंट में केविन ओवेंस ने दखल देकर कहा कि वो झूठ बोल रहे हैं और इसी के चलते दोनों के बीच मैच भी बुक हुआ। इस मैच में द उसोज द्वारा मैकइंटायर पर हुए अटैक के कारण स्कॉटिश वॉरियर को DQ से विजेता घोषित किया गया।

WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस को चैलेंज करेंगे ड्रू मैकइंटायर

And here we go…#WWECastle 🏴󠁧󠁢󠁷󠁬󠁳󠁿🇬🇧 https://t.co/vtGHoSNivY

आपको याद दिला दें कि एक हालिया SmackDown एपिसोड में शेमस को हराकर ड्रू मैकइंटायर ने Clash at the Castle में रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हासिल किया था, लेकिन इस स्टोरीलाइन में एक नया एंगल भी जुड़ गया है।

कुछ हफ्ते पहले कैरियन क्रॉस ने WWE में वापसी की थी और आते ही उन्हें अनडिस्प्यूटेड टाइटल स्टोरीलाइन में शामिल कर दिया गया है। क्रॉस ने ये भी कहा कि वो रोमन बनाम मैकइंटायर मैच में दखल देने वाले हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले हफ्तों में ये स्टोरीलाइन किस तरीके से आगे बढ़ती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...