पूर्व WWE चैंपियन की वजह से होगी Roman Reigns की बादशाहत खत्म? दिग्गज ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

रोमन रेंस को पिछले 3 सालों में कोई भी WWE स्टार चैंपियनशिप मैच में नहीं हरा पाया है
क्या WWE में कभी हो पाएगी Roman Reigns की बादशाहत खत्म?

Roman Reigns: WWE स्टार रोमन रेंस तीन साल से ज्यादा समय से चैंपियन हैं। WWE में अभी तक कोई भी स्टार रोमन रेंस को चैंपियनशिप के लिए नहीं हरा पाया है। अपने इस टाइटल रन के दौरान उन्होंने कई बड़े स्टार्स को मात दी है। रोमन रेंस (Roman Reigns) अपने टाइटल को ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), जॉन सीना (John Cena) जैसे स्टार्स के खिलाफ डिफेंड किया है।

हाल में ही रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर ने Sportskeeda के UnSKripted शो में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने रोमन रेंस के टाइटल रन को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि द रॉक, रोमन रेंस को चैंपियनशिप में हरा सकते है और इसके बाद कोडी रोड्स इस टाइटल को जीत सकते हैं। उन्होंने कहा,

"द रॉक और रोमन रेंस के बीच मैच। शुरुआत में रोमन रेंस के ऊपर द रॉक हावी हो जाए। इस बीच डेमियन प्रीस्ट अपना MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश कर सकते हैं। डेमियन प्रीस्ट के चैंपियन बनने के बाद उनके और कोडी रोड्स के बीच अगले प्रीमियम लाइव इवेंट में मैच हो सकता है। इस मैच में कोडी रोड्स उन्हें हराकर चैंपियन बन सकते हैं।"

youtube-cover

WWE Crown Jewel 2023 में Roman Reigns ने दी थी LA Knight को मात

WWE Crown Jewel 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस ने अपना टाइटल एलए नाइट के खिलाफ डिफेंड किया था। इस मैच में जिमी उसो की मदद से ट्राइबल चीफ ने एलए नाइट को मात दी थी। इस मैच के बाद फैंस रोमन रेंस के अगले मैच का इंतज़ार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो रोमन रेंस अब अगले प्रीमियम लाइव इवेंट Survivor Series में नज़र नहीं आएंगे। उनका अगला टाइटल डिफेंस Royal Rumble में हो सकता है।

youtube-cover

वहीं, अगर द रॉक की बात करें तो इस साल उन्होंने WWE में वापसी की थी। इस दौरान उन्होंने अपने और रोमन रेंस के ड्रीम मैच को लेकर कई बड़े खुलासे किये थे। उन्होंने इस बात का भी हिंट दिया था कि अगले साल WrestleMania 40 में ये मैच हो सकता है। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इसको बुक करता है क्योंकि फैंस भी इस ड्रीम मैच को देखना चाहते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now