WWE न्यूज़: पूर्व चैंपियन ने WWE छोड़कर AEW में जाने के संकेत दिए 

विंस मैकमैहन इससे खुश नहीं होंगे
विंस मैकमैहन इससे खुश नहीं होंगे

इस साल की शुरुआत में अर्न एंडरसन को डब्लू डब्लू ई (WWE) ने रोड एजेंट के पद से बर्खास्त कर दिया था। उस वक़्त उन्होंने एक नॉन-डिस्क्लोजर एग्रीमेंट साइन किया था, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि जैसे ही उनके WWE कॉन्ट्रैक्ट का क्लॉज़ खत्म होगा, वह AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लेंगे।

पूर्व रॉ टैग-टीम चैंपियंस, द रिवाइवल के भी WWE छोड़कर जाने की अफवाह है। स्कॉट डॉसन द्वारा हाल ही में किये गए ट्वीट ने इस अफवाह को हवा दी कि वो लोग WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म होने के बाद AEW में चले जायेंगे।

एंडरसन को मार्च, 2019 में उनके पद से हटाया गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, एलिसा फॉक्स लाइव इवेंट के दौरान नशे में थी और उस मैच के एजेंट एंडरसन इस बात को नोटिस नहीं कर पाए और उन्होंने फॉक्स को मैच लड़ने दिया। एंडरसन ने इस घटना के लिए खुद को दोषी ठहराया और विंस मैकमैहन ने उन्हें उनके पद से बर्खास्त कर दिया। आपको बता दें, एंडरसन साल 2002 से WWE में रोड एजेंट के रूप में काम करते आ रहे थे।

यह भी पढ़े: रेसलमेनिया 36 के मेन इवेंट में इस सुपरस्टार का सामना करना चाहते हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन

यह बात जग-जाहिर है कि द रिवाइवल WWE से खुश नहीं हैं। उनके अनुसार WWE ने टैग-टीम डिवीजन के लिए ज्यादा काम नहीं किया है। स्कॉट डॉसन ने इस बात के संकेत दिए कि द रिवाइवल WWE के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ाने को मना कर सकते हैं और आगे AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सकते हैं।

डॉसन ने हाल ही में ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने एंडरसन का भी जिक्र किया है।

द रिवाइवल हाल ही में रॉ में हुए ट्रिपल थ्रेट टैग-टीम चैंपियनशिप मैच के दौरान द ओसी के कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज के हाथों अपना टाइटल हार गए थे। हम आशा कर सकते हैं कि निकट भविष्य में द रिवाइवल को उनका टैग-टीम चैंपियनशिप रीमैच मिलेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now