Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: रेसलमेनिया 36 के मेन इवेंट में इस सुपरस्टार का सामना करना चाहते हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:00 IST

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन को मेन रोस्टर में आए काफी वक़्त हो चुका हैं, फिर भी अभी तक उन्हें मेन इवेंट में सफलता हासिल नहीं हो पाई है।

मॉन्स्टर अमंग मैन ने हाल ही में स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के जस्टिन बैरेसो से बात की। जहां उन्होंने खुलासा किया कि वह स्कॉटिश साइकोपैथ ड्रू मैकइंटायर के साथ मिलकर रेसलमेनिया 36 को मेन इवेंट करना चाहते हैं।

स्ट्रोमैन ने मेन रोस्टर में वायट फैमिली के सदस्य के रूप में डेब्यू किया था। वह मूल रूप से एक हील थे, लेकिन अद्भुत ताकत और फुर्ती के कारण वह जल्द ही डब्लू डब्लू ई(WWE) यूनिवर्स के बीच काफी लोकप्रिय हो गए। वह ब्रॉक लैसनर के खिलाफ कई बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में लड़ चुके हैं, लेकिन अफ़सोस की बात यह है कि एक दिन के टैग-टीम चैंपियन रहने के अलावा वह WWE में और कोई टाइटल जीत नहीं सके।

आमतौर पर रेसलमेनिया में होने वाले मैचों की भविष्यवाणी फैंस और रेसलिंग एक्सपर्ट्स करते हैं, हालांकि देखा जाए तो रेसलर्स भी इसमें पीछे नहीं हैं। कुछ ऐसा चीज जिसके होने में 6 महीनें से अधिक समय बचा हो, उसके बारे में कुछ भी अनुमान लगा पाना काफी कठिन है, फिर भी कई लोग काफी समय पहले से ही ड्रीम मैचों को अस्तित्व में लाने की पूरी कोशिश करते हैं।

यह भी पढ़े: SummerSlam से पहले होने वाली Raw के लिए धमाकेदार मैचों का एलान हुआ

अब जबकि स्ट्रोमैन WWE में अभी तक एक भी सिंगल्स टाइटल नहीं जीत पाए हैं, इसलिए इस वक़्त उनका सारा ध्यान रेसलमेनिया 36 को हैडलाइन करने पर लगा हुआ है। स्ट्रोमैन ने यहां तक रेसलमेनिया 36 का अपना प्रतिद्वंदी भी चुन लिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा,"मैं रेसलमेनिया को मेन इवेंट करूंगा। उम्मीद है कि हॉल ऑफ़ फेम में शामिल होने से पहले मैं एक से अधिक बार रेसलमेनिया को हैडलाइन कर चुका हूंगा। मैं अपने पहले रेसलमेनिया मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर का सामना करूंगा और उस मैच में मेरी जीत होगी"।

समरस्लैम के लिए मॉन्स्टर अमंग मैन के प्रतिद्वंदी का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है, उम्मीद है कि अगले हफ्ते रॉ में स्ट्रोमैन को उनका समरस्लैम का प्रतिद्वंदी मिल जायेगा और उनकी जैसी स्टार पॉवर है, वह एक दिन रेसलमेनिया को जरुर हैडलाइन करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 01 Aug 2019, 14:40 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...