WWE न्यूज: SummerSlam से पहले होने वाली Raw के लिए धमाकेदार मैचों का एलान हुआ

मैकमैहन फैमिली
मैकमैहन फैमिली

रॉ का अगला एपिसोड पिट्सबर्ग, पेंसिल्वेनिया के PPG पेंट्स एरीना से लाइव आने वाला है। इस एपिसोड की खास बात यह है कि यह समरस्लैम से पहले रॉ का आखिरी एपिसोड होगा।

आपको बता दें समरस्लैम से पहले होने वाले रॉ के एपिसोड में WWE कई बड़े मैचों के होने का दावा कर रही है।

डब्लू डब्लू ई(WWE) हर साल 4 बड़े पीपीवी का आयोजन करती है, इन पीपीवी में समरस्लैम, सर्वाइवर सीरीज, रॉयल रम्बल और रेसलमेनिया शामिल है। ऐसा लग रहा है कि इस बार समरस्लैम में टॉप सुपरस्टार्स के बीच काफी हाई-लेवल के मैच देखने को मिल सकते हैं।

ऐसा हमेशा देखा गया है कि किसी पीपीवी से पहले होने वाले रॉ या स्मैकडाउन लाइव में हमें कई आश्चर्यजनक और हैरान कर देने वाले पल देखने को मिलते हैं और इस बार भी समरस्लैम से पहले रॉ और स्मैकडाउन लाइव में ऐसा कुछ होने की काफी संभावना है।

यह भी पढ़े: Raw में सैथ राॅलिंस की मदद नहीं करने के लिए बैकी लिंच को बड़े सुपरस्टार ने आड़े हाथ लिया

समरस्लैम गो-होम एडिशन रॉ के लिए PPG पेंट्स एरीना एजे स्टाइल्स, कार्ल एंडरसन, ल्यूक गैलोज(द ओसी) vs सैथ रॉलिंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, रिकोशे के मैच का प्रचार-प्रसार कर रही है। इसके अलावा इस शो में बैकी लिंच, नटालिया, एलेक्सा ब्लिस के बीच ट्रिपल थ्रेट रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच होने की भी बात कही जा रही है। साथ ही PPG पेंट्स एरीना 6 अगस्त को होने वाले रॉ में सैमी जेन, ड्रू मैकइंटायर, समोआ जो, बॉबी लैश्ले, द मिज़, नेओमी, द उसोज, रे मिस्टीरियो जैसे सुपरस्टार्स के आने का भी दावा कर रही है।

वहीं WWE की अधिकारिक वेबसाइट के अनुसार यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर, बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस भी इस शो का हिस्सा होंगे। WWE का अगला बड़ा पीपीवी इवेंट समरस्लैम 12 अगस्त को होने जा रहा है।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now