Create

"Roman Reigns अपने परिवार से बहुत नफरत करते हैं"- पूर्व WWE चैंपियन ने तंज कसते हुए किया बड़ा खुलासा

WWE के पूर्व चैंपियन ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE के पूर्व चैंपियन ने दिया बहुत बड़ा बयान

Drew McIntyre: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने कहा कि रोमन रेंस (Roman Reigns) अपने परिवार की बिल्कुल भी इज्जत नहीं करते हैं। साल 2020 के बाद रोमन रेंस का WWE रन अभी तक बहुत सही रहा। कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार वो बन चुके हैं। रोमन रेंस की इस सफलता में द उसोज और पॉल हेमन का बड़ा हाथ रहा। लगातार रोमन रेंस की साइड ये दिग्गज अभी तक रहे। मैकइंटायर का रोमन रेंस के साथ 3 सितंबर को बड़ा मैच होगा। इससे पहले लगातार रोमन रेंस के ऊपर वो जुबानी हमले कर रहे हैं।

पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस को लेकर किया खुलासा

The Bump शो में इस बार रोमन रेंस को लेकर मैकइंटायर ने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा,

रोमन रेंस हमेशा कहते हैं कि वो अपनी फैमिली से प्यार करते हैं। वो ये भी कहते हैं कि सभी चीजें अपने परिवार के लिए कर रहे हैं। ऐसा नहीं है क्योंकि मुझे लगता है कि वो अपने परिवार से नफरत करते हैं। वो पॉल हेमन से नफरत करते हैं। पॉल हेमन का ब्रॉक लैसनर के खिलाफ उन्होंने प्रयोग किया। द उसोज को उन्होंने हर हफ्ते इस्तेमाल किया। मेरे लिए भी उन्होंने हमेशा द उसोज का प्रयोग किया था। वो द उसोज को भेजते थे और मैं उन्हें वापस भेज देता था। मैं बहुत दावे से कह सकता हूं कि वो अपने परिवार से नफरत करते हैं।

Clast at the Castle इवेंट में रोमन रेंस और मैकइंटायर के बीच धमाकेदार मुकाबला होगा। इस मैच का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बार मैकइंटायर के पास चैंपियन बनने का मौका होगा। मैकइंटायर को द उसोज और पॉल हेमन से भी इस दौरान सतर्क रहना होगा। द उसोज मैच में दखलअंदाजी कर सकते हैं और उनकी वजह से मैकइंटायर को हार मिल सकती है।

अभी तक रोमन रेंस के ऊपर मैकइंटायर भारी पड़े हैं। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में मैकइंटायर ने जबरदस्त क्लेमोर किक रोमन रेंस को मारी थी। इस हफ्ते रोमन रेंस इसका बदला लेने के मूड में जरूर होंगे।

.@DMcIntyreWWE is quite confident of walking out as the champion 👀Grab the coolest Drew McIntyre merch ➡️ bit.ly/3AdiyFb#WWE #DrewMcIntyre #RomanReigns https://t.co/DTUsopHlYf

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Bharat kumar
Be the first one to comment