WWE में Brock Lesnar के खिलाफ मैच के लिए फिट होने की दिग्गज कर रहा है कोशिश, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Elimination Chamber 2022 में ब्रॉक लैसनर ने WWE चैंपियनशिप जीती थी
Elimination Chamber 2022 में ब्रॉक लैसनर ने WWE चैंपियनशिप जीती थी

Elimination Chamber 2022 में कुछ दिन पहले ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने WWE चैंपियनशिप जीती थी। 5 मार्च को अब मैडिसन स्क्वायर गार्डन में ब्रॉक लैसनर अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे। अभी तक उनके प्रतिद्वंदी का ऐलान नहीं हुआ है। ये काफी चौंकाने वाली बात है। ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक ब्रॉक लैसनर अपनी WWE चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ डिफेंड करने वाले थे। लैश्ले की इंजरी की वजह से उन्हें इस शो से हटा दिया गया है। लैश्ले को अब इस शो के लिए एडवर्टाइज भी नहीं किया जा रहा है।

Elimination Chamber 2022 में बॉबी लैश्ले अपनी WWE चैंपियनशिप हार गए थे

Ringside News ने अब बॉबी लैश्ले को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। रिपोर्ट के अनुसार बॉबी लैश्ले MSG और WrestleMania 38 में वापसी की पूरी कोशिश कर रहे हैं। यानी की लैश्ले जल्द ही एक्शन में नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर ये कंपनी के लिए अच्छी बात होगी। रिपोर्ट में ये अच्छी खबर WWE फैंस के लिए सामने आई।

WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा। WWE ने अभी तक इस राइवलरी को शानदार अंदाज में बिल्ड किया है। Elimination Chamber 2022 में बॉबी लैश्ले ने अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड की थी। हालांकि वो मैच में बिना लड़े ही अपनी WWE चैंपियनशिप हार गए थे। लैसनर ने बाकी सुपरस्टार्स को एलिमिनेट कर WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली थी।

लैश्ले को लेकर WWE ने भी अभी तक क्लियर अपडेट नहीं दिया है। बॉबी लैश्ले की भी इस बारे में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। MSG शो के लिए WWE ने अभी तक लैसनर के प्रतिद्वंदी का ऐलान भी नहीं किया है। इसका मतलब साफ है कि WWE अभी अपने ऑरिजिनल प्लान पर कायम है। लैश्ले अंतिम समय में वापसी कर लैसनर के साथ मुकाबला लड़ सकते हैं। अगर लैश्ले MSG शो में आएंगे तो फिर WrestleMania 38 में भी उनकी एंट्री होगी। लैश्ले किसी बड़े मुकाबले में शामिल हो सकते हैं। अब देखना होगा कि आने वाले कुछ दिनों में लैश्ले को लेकर क्या अपडेट आएगा।