Create
Notifications

WWE के दिग्गज ने 16 साल पहले हुए मैच को लेकर द अंडरटेकर पर गंभीर आरोप लगाया

WWE के दिग्गज ने द अंडरटेकर पर गंभीर आरोप लगाया
WWE के दिग्गज ने द अंडरटेकर पर गंभीर आरोप लगाया
Neeraj sharma
visit

WWE के एक फैन ने हाल ही में द अंडरटेकर (The Undertaker) की एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें वो जॉन ब्रैडशॉ लेफील्ड (JBL) को स्टील स्टेप्स पर टॉम्बस्टोन पाइलड्राइवर दे रहे थे। ये वीडियो 16 साल पहले No Mercy में हुए उनके मैच की है।

पूर्व WWE चैंपियन ने हास्यास्पद अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि द डेड मैन ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया था। हालांकि स्टील स्टेप्स पर लगाया गया ये मूव काफी खतरनाक प्रतीत हो रहा था, लेकिन JBL उस समय बहुत बड़े हील सुपरस्टार हुआ करते थे, इसलिए फैंस ने इस मूव को जबरदस्त अंदाज में चीयर किया था।

JBL ने हास्यास्पद अंदाज में अंडरटेकर पर आरोप लगाते हुए कहा,

"सच कहूं तो अंडरटेकर ने उस समय मेरे साथ बुरा व्यवहार किया था।"
Honestly, I was mistreated by the Undertaker. twitter.com/micjmac/status…

द अंडरटेकर WWE Survivor Series 2020 में रिटायरमेंट ले चुके हैं

द अंडरटेकर को WWE इतिहास के सबसे महान सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। इन रिंग स्किल्स की बात हो, कैरेक्टर वर्क हो या फिर प्रोमो स्किल्स, द डेड मैन इन सब में महारत रखते थे। उन्होंने 1990 से शुरू हुए अपने WWE करियर के बाद तीन दशकों तक विंस मैकमैहन के प्रोमोशन में अपना प्रभुत्व कायम रखा था।

इस दौरान कई ऐतिहासिक मैचों का हिस्सा बने और कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए। उन्होंने WWE में अपना आखिरी मैच WrestleMania 36 में एजे स्टाइल्स के खिलाफ लड़ा और वो बोनयार्ड मैच वाकई में द डेड मैन के सबसे अच्छे मैचों में से एक साबित हुआ।

"My time has come to let The @undertaker rest ... in ... peace." #SurvivorSeries #FarewellTaker #Undertaker30 https://t.co/Mg9xr8GB94

Survivor Series 2020 में उन्होंने WWE में अपने 30 साल पूरे किए थे। उनके करियर की शुरुआत भी Survivor Series से हुई और अंत भी इसी इवेंट के साथ हुआ। उनका WWE यूनिवर्स को अलविदा कहने वाला मोमेंट फैंस को हमेशा याद रहेगा।

उनके फेयरवेल सैगमेंट में WWE के कई दिग्गज मौजूद रहे, जिनमें से JBL भी एक रहे। हालांकि कुछ फैंस अभी भी उनकी वापसी की उम्मीद करते हैं, लेकिन अब ऐसा प्रतीत होने लगा है कि अंडरटेकर वाकई में रेसलिंग को अलविदा कह चुके हैं और अब कभी मैच लड़ने रिंग में नहीं उतरेंगे।


Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now