"काम करने में बहुत मजा आया"- जानिए John Cena ने की किस फेमस WWE Superstar की जमकर तारीफ?

WWE स्टार John Cena ने की है LA Knight की तारीफ
WWE स्टार John Cena ने की है LA Knight की तारीफ

LA Knight & John Cena: WWE सुपरस्टार एलए नाइट (LA Knight) ने इन-रिंग और प्रोमो वर्क से उन्होंने सिर्फ फैंस को ही नहीं बल्कि कई रेसलिंग दिग्गजों को भी अपना दीवाना बना दिया है। इसी लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है। 16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना (John Cena) ने भी एलए नाइट की जमकर तारीफ की है।

हाल ही में जॉन सीना ने Chris Van Vliet को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होंने द मेगास्टार की तारीफ की है। उन्होंने कहा,

"ये ऐसे हालात हैं, जहां मैं कहना चाहता हूं कि वो प्रतिभाशाली है, लेकिन यह कहना सही नहीं होगा। मुझे उनको लेकर ये कहना चाहिए कि उन्होंने अपने ऊपर काम किया है। वो खुद पर विश्वास करते हैं और इस सफलता को पाने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत की है। उन्होंने इस सफलता को कमाया है। उनके साथ काम करना सच में मजेदार था।

पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना ने की एलए नाइट के प्रोमो स्टाइल की तारीफ

पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना ने कहा कि वो एलए नाइट की प्रोमो स्टाइल से काफी ज्यादा प्रभावित हैं। वो जिस तरह से खुद को इसके लिए तैयार करते हैं, वो शानदार हैं। सीना ने बताया कि जब उनके साथ हुए सैगमेंट में उन्होंने ठगनॉमिक्स का रेफरेंस दिया था तो वो हैरान रह गए थे। उन्होंने कहा,

"मुझे ऐसे स्टार्स पसंद हैं, जिनके पास स्पार्क होता है। मैं जानता हूं कि उस सैगमेंट के दौरान उनके पास कुछ और भी था बोलने के लिए, लेकिन उन्होंने नहीं बोला। मुझे उनकी ये तैयारी पसंद आई। मुझे उनका खुद पर विश्वास करना पसंद हैं। उनकी कहानी अलग है और वो इसे बताने से डरते नहीं हैं। मैं वहां जितने समय के लिए था, मैंने उन्हें और बेहतर होते हुए देखा है। मैं उनके मैच में रेफरी रहा हूं। इसके अलावा मैं उनके साथ टैग टीम मैच का भी हिस्सा बना हूं। मैंने देखा है कि वो कैसे वर्क करते हैं। यही सब देख कर मैं अब आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा हूं।"

youtube-cover

बता दें कि जॉन सीना WWE में आखिरी बार Crown Jewel 2023 इवेंट में नज़र आए थे। इस दौरान उन्हें सोलो सिकोआ के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।