पूर्व WWE चैंपियन John Cena ने क्यों की बॉलीवुड स्टार Shahrukh Khan की दिल खोलकर तारीफ? जानिए क्या है पूरा मामला 

WWE
WWE दिग्गज John Cena ने Shahrukh Khan को लेकर क्या कहा?

John Cena: पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना (John Cena) ने हाल ही में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की दिल खोलकर तारीफ की है और इसके साथ ही किंग खान को शुक्रिया भी कहा है।

पूर्व WWE सुपरस्टार गुर्व सिहरा ने जॉन सीना के साथ जिम से एक वीडियो पोस्ट किया, जहां वो दोनों शाहरुख खान का लोकप्रिय गाना 'भोली सी सूरत' गा रहे हैं। यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ और शाहरुख को भी यह वीडियो काफी ज्यादा पसंद आया था। किंग खान ने दोनों की काफी तारीफ करते हुए प्यार भेजा था।

इसके साथ ही शाहरुख खान ने कहा था कि वो दोनों अपने नए गाने भेजेंगे और उनसे ऐसे ही वीडियो बनाने की गुजारिश भी की थी। अब जॉन सीना ने भी बॉलीवुड के बादशाह के पोस्ट का जवाब दिया है और शुक्रिया अदा करते हुए कहा,

"आपने इस दुनिया को काफी कुछ दिया, बहुत ज्यादा खुशियां दी हैं। आप जो भी कर रहे हैं उसके लिए शुक्रिया।"

आप John Cena के पोस्ट को यहां देख सकते हैं

आपको बता दें कि सिर्फ जॉन सीना ने ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड बॉयज ने भी शाहरुख खान के पोस्ट पर रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा कि भारत में उन्होंने सबसे पहली फिल्म (दिल तो पागल है) शाहरुख खान की ही देखी थी और उनके गाने उन्हें हमेशा से ही पसंद थे।

WWE में John Cena ने अपना आखिरी मैच कब और किसके खिलाफ लड़ा था?

John Cena ने WWE में अपना आखिरी मैच पिछले साल नवंबर में सऊदी अरब में हुए Crown Jewel प्रीमियम लाइव इवेंट में लड़ा था। यहां उनका सामना द ब्लडलाइन के सोलो सिकोआ के खिलाफ हुआ था। इस मैच में उम्मीद थी कि सीना अपनी लंबी लूजिंग स्ट्रीक का अंत करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उन्हें सिकोआ के खिलाफ करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

इसके बाद से 16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन WWE में दिखाई नहीं दिए हैं और अभी कहना मुश्किल है कि उनकी वापसी कब होगी। अभी साल के सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट WrestleMania XL के लिए बिल्डअप की शुरुआत हो गई है और फैंस उन्हें इस साल मेनिया में लड़ते हुए देखना चाहते हैं। देखना होगा की रोड टू WrestleMania के दौरान दिग्गज स्टार की वापसी होती है या नहीं।