WWE ने हाल ही में Roman Reigns के भाई को दिया था नया थीम सॉन्ग, पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने जबरदस्त अंदाज में तारीफों के बांधे पुल

jimmy uso new theme song
जिमी उसो के नए थीम सॉन्ग की फेमस सुपरस्टार ने तारीफ की

WWE: WWE में अब जे उसो (Jey Uso) और जिमी उसो (Jimmy Uso) क्रमशः रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) में काम कर रहे हैं। अलग-अलग ब्रांड्स में काम कर रहे दोनों भाइयों को नया थीम सॉन्ग दिया गया है। अब कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) ने विशेष रूप से जिमी के थीम सॉन्ग की तारीफ की है।

WWE यूनिवर्स को ये सॉन्ग बहुत पसंद आया है और फैंस भी इसे खूब इंजॉय कर रहे थे। किंग्सटन को भी ये थीम सॉन्ग बहुत अच्छा लगा, जिन्होंने इसे जल्द से जल्द इंटरनेट पर अपलोड करने की मांग करते हुए कहा:

"मैं इस गाने को जल्द से जल्द Spotify पर अपलोड किए जाने की मांग करता हूं।"

कुछ देर बाद एक फैन ने बताया कि 'King of My Blood' को Apple Music पर अपलोड कर दिया गया है। जिसके जवाब में किंग्सटन ने राहत की सांस लेते हुए कहा:

"आखिरकार इसे अपलोड कर दिया गया।"

आपको याद दिला दें कि SummerSlam 2023 में जिमी उसो द्वारा जे उसो को मिला धोखा उनकी रोमन रेंस के खिलाफ हार का कारण बना था। वहीं उससे अगले SmackDown एपिसोड में जे ने जिमी पर हमला कर द ब्लडलाइन, SmackDown और कंपनी छोड़ने की बात कही थी। मगर अब वो Raw रोस्टर का हिस्सा बन चुके हैं

WWE SmackDown में Jimmy Uso को मिली थी बड़ी हार

SmackDown के हालिया एपिसोड में जिमी उसो का सामना एजे स्टाइल्स से हुआ था। मैच में शुरुआती बढ़त स्टाइल्स ने हासिल की, लेकिन पॉल हेमन और सोलो सिकोआ के रिंगसाइड पर आने के बाद द फिनॉमिनल वन का ध्यान भटक गया था। मगर इसके बावजूद स्टाइल्स अंत में जीत दर्ज करने में सफल रहे थे

मैच के बाद सिकोआ ने स्टाइल्स पर अटैक करने की कोशिश की, लेकिन पूर्व WWE चैंपियन वहां से भाग निकले। तभी फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट बाहर आए और स्टाइल्स पर अटैक करने के बाद उन्हें रिंग में धकेल दिया।

वहीं मौके का फायदा उठाकर सिकोआ ने एजे स्टाइल्स पर जोरदार अंदाज में समोअन स्पाइक लगाया था। इस बीच जिमी दोबारा द ब्लडलाइन में शामिल होने की कोशिश करते नज़र आए हैं, मगर ये तो समय ही बताएगा कि रोमन रेंस उन्हें दोबारा अपने साथ जोड़ने का फैसला लेते हैं या नहीं।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now