Create
Notifications

"वो अभी तैयार नहीं हैं"- WWE SummerSlam में होने वाले महामुकाबले से पहले पूर्व चैंपियन ने किया बड़ा दावा

मशहूर यूट्यूबर और बॉक्सर लोगन पॉल
मशहूर यूट्यूबर और बॉक्सर लोगन पॉल
Prajwal Tripathi

WWE SummerSlam: WWE सुपरस्टार द मिज (The Miz) ने अपने पूर्व पार्टनर लोगन पॉल (Logan Paul) के बारे में बात की है। पूर्व WWE चैंपियन ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि पॉल समरस्लैम (SummerSlam 2022) में सिंगल्स मैच के लिए तैयार हैं।

WrestleMania 38 में रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ हुए टैग टीम मैच में मिज और लोगन पॉल ने टीम-अप किया था। मैच जीतने के बाद ए-लिस्टर ने यूट्यूब सनसनी पर हमला कर दिया था। कुछ ही समय पहले पूर्व बॉक्सर ने WWE के साथ डील साइन की है, जिसके बाद कंपनी ने समर की सबसे बड़ी पार्टी में उनके पहले सिंगल्स मैच की घोषणा की। दोनों सुपरस्टार्स के बीच महामुकाबला होने वाला है और पॉल का पहला सिंगल्स मैच भी होगा।

Los Angeles Magazine के साथ बात करते हुए मिज ने कहा कि लोगन पॉल टैलेंटेड स्टार हैं लेकिन अभी भी वो इस काबिल नहीं हैं कि SummerSlam में उनके साथ रिंग शेयर कर सकें।

"मैंने लोगन पॉल को मेरे साथ टैग टीम का ऑफर दिया था। मुझे ऐसा लगता है कि हम बेहतरीन अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं। यह उनके लिए भी बहुत ही अच्छा मौका था लेकिन उन्हें इसका एहसास नहीं है कि वो क्या कर रहे हैं।"

2 बार के WWE चैंपियन आगे कहते हैं

"उन्होंने अभी तक कंपनी में 1 ही मैच लड़ा है और यह बहुत ही अच्छा मैच था। वो भी बहुत बढ़िया दिखे थे। वो नेचुरल टैलेंट हैं साथ ही वो इस काबिल हैं कि वो बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं। बस उन्हें अपने आप को तराशना है। वो अभी भी SumemerSlam में मैच के लिए तैयार नहीं हैं और मुझे नहीं पता कि वो उन्हें कैसे समझाएं।"

WWE Raw में हुआ था मिज और लोगन पॉल का आमना-सामना

इस हफ्ते के हालिया रेड ब्रांड शो में शोज ऑफ द शो के बाद पहली बार लोगन पॉल और मिज आमने-सामने आए। दोनों के बीच थोड़े समय के बाद बवाल हो गया, जिसके बाद पूर्व NXT चैंपियन सिएम्पा ने पॉल पर पीछे से हमला कर दिया।

अब देखना दिलचस्प होगा कि लोगन पॉल अपने पहले सिंगल्स मैच में जीत दर्ज कर पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...