Create

"मैं Roman Reigns के खिलाफ इस बार पुरानी गलती नहीं करूंगा"- WWE के पूर्व चैंपियन ने ट्राइबल चीफ को दी चेतावनी

WWE दिग्गज रोमन रेंस को मिली कड़ी चुनौती
WWE दिग्गज रोमन रेंस को मिली कड़ी चुनौती
Bharat kumar

Drew McIntyre: पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने इस बार रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने रोमन रेंस के खिलाफ पहले जीत ना मिलने पर अपनी प्रतिक्रिया दी। WWE टीवी पर अभी तक रोमन रेंस और मैकइंटायर के बीच एक ही सिंगल मैच हुआ है। इस मुकाबले में रोमन रेंस ने जीत हासिल की थी। अब 3 सितंबर को क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) इवेंट में दोनों के बीच WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा। कहा जा रहा है कि इस बार रोमन रेंस की बादशाहत खत्म हो जाएगी।

WWE के पूर्व चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने दिया बड़ा बयान

WWE's the Bump शो में इस बार ड्रू मैकइंटायर नजर आए। रोमन रेंस के खिलाफ मिली हार के बारे में मैकइंटायर ने यहां पर बयान दिया। उन्होंने कहा,

रोमन रेंस हमेशा से मेरे क्रिप्टोनाइट रहे हैं। उनके साथ मजा आता है। रोमन रेंस जो अपने बारे में कहते हैं वो सही कहते हैं। मैं हमेशा अपने लिए ईमानदार रहा हूं। मैं अपनी गलतियों से हमेशा सीखता हूं। मैं हमेशा शीशे में देखकर कहता हूं कि कहां पर कमजोरी आ रही है? मुझे किस चीज पर ज्यादा काम करना चाहिए? रोमन रेंस ऐसा नहीं करते हैं। उन्हें अब पता लग गया है कि कोई नहीं हरा सकता है। उनके आस-पास जो भी रहते हैं वो सभी की सुनते हैं। आपको कह सकता हूं कि दो साल पहले जो गलती मैंने की थी वो अब नहीं होगी। अब आपको पुराना ड्रू मैकइंटायर नहीं मिलेगा और इस बार रोमन रेंस की हार होगी।

youtube-cover

SmackDown में रोमन रेंस और मैकइंटायर की राइवलरी इस समय जबरदस्त चल रही है। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में मैकइंटायर ने रोमन रेंस को जबरदस्त क्लेमोर किक मारी थी। रोमन रेंस धराशाई हो गए थे। इस हफ्ते अब कुछ और बवाल ब्लू ब्रांड के एपिसोड में देखने को मिल सकता है। शायद मैकइंटायर से बदला रोमन रेंस ले सकते हैं। फैंस की नजरें इस एपिसोड पर बनीं रहेंगी।

What is yours…now is mine#Smackdown https://t.co/GBpuqj9ht8

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...