Create

WWE के पूर्व चैंपियन ने रिंग में अपनी वापसी को लेकर दिया अहम अपडेट, कुछ महीनों पहले किया था AEW में डेब्यू

WWE के पूर्व चैंपियन मार्क हेनरी की रिंग में वापसी पर अपडेट
WWE के पूर्व चैंपियन मार्क हेनरी की रिंग में वापसी पर अपडेट

WWE के पूर्व हैवीवेट चैंपियन मार्क हेनरी (Mark Henry) कई महीनों से AEW में हैं। शुरुआत में उन्होंने इस प्रमोशन को एनालिस्ट के तौर पर ज्वाइन किया था। हालांकि, हेनरी के रिंग में वापसी को लेकर लगातार सवाल पूछे जाते रहे हैं। आखिरी बार हेनरी को WWE रिंग में 2018 में देखा गया था जब वह सऊदी अरब में हुए ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल (Greatest Royal Rumble) का हिस्सा बने थे।

हेनरी ने फरवरी 2017 में अपना आखिरी सिंगल्स मुकाबला लड़ा था, जिसमें ब्रान स्ट्रोमैन ने उन्हें WWE में मात दी थी। इस मुकाबले के बाद से हेनरी लगातार चोटिल रहे और फैंस उनकी वापसी का इंतजार ही करते रह गए।

Woah! Mark Henry has jumped to #AEW and will debut as an analyst on Rampage in August! #DoubleOrNothing

i95 के साथ एक इंटरव्यू के दौरान एक बार फिर मार्क हेनरी की वापसी वाली बात पूछ ली गई। वापसी के सवाल पर हेनरी हंस दिए और फैंस द्वारा हेनरी को दोबारा रिंग में देखने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

हेनरी ने कहा, यार तुमने तो मुझे हंसा दिया। मैं वापस वहां नहीं जा रहा हूं। यदि किसी ने मुझे मारा तो मैं पुलिस बुला लूंगा।

WWE छोड़ने के बाद AEW में कई भूमिकाएं निभा रहे हैं हेनरी

They need Mark Henry on every main event of Dynamite and ppvs. He's a damn national treasure. IT'S TIME FOR THE MAIN EVENT! #AEWRampage

एनालिस्ट के रूप में लाए जाने के बावजूद हेनरी AEW में कई तरह की भूमिकाएं निभाते नजर आ रहे हैं:

उन्होंने कहा, मैं हर चीज़ में रहना चाहता हूं और कुछ में अच्छा कर पाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मैं अनाउंसिंग और बैकस्टेज अनाउंसिंग में नया हूं, लेकिन मैं इसमें अच्छा कर रहा हूंं और इसका लुत्फ ले रहा हूं। हालांकि, मैं कम्यूनिटी टीम का हिस्सा होने पर सबसे अधिक गर्व महसूस करता हूं। अपना शो करने से पहले कम्यूनिटी के सभी सदस्यों और फैंस को टच करना स्पेशल है।

WWE के हॉल ऑफ फेमर को जेड कार्गिल के साथ काम करने के लिए हमेशा तारीफ मिली है और वह AEW कम्यूनिटी प्रोग्राम में काफी अधिक शामिल रहे हैं। AEW Rampage में उन्हें मेन इवेंट में हिस्सा ले रहे स्टार्स का इंटरव्यू लेते देखा गया था।

मार्क हेनरी ने भले ही रिंग में वापसी को लेकर कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया, लेकिन फैंस अभी भी उन्हें मैच के लिए रिंग में वापसी करते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि वो वापसी करते हैं या नहीं यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment