WWE में नए साल के दिन होने वाले इवेंट में वापसी कर सकता है पूर्व चैंपियन, Triple H ने भी अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

wwe raw day 1 former champion return
WWE Raw Day1 में हो सकती है पूर्व चैंपियन की वापसी

WWE: WWE साल 2024 के पहले दिन Raw Day1 स्पेशल एपिसोड का आयोजन करने वाली है, जो एक बहुत खास इवेंट रहने वाला है। शो के लिए कई धमाकेदार मैचों का ऐलान पहले ही किया जा चुका है, लेकिन अब एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंपनी का एक पूर्व सुपरस्टार आगामी रेड ब्रांड के एपिसोड में वापसी कर सकता है।

Fightful ने अपनी रिपोर्ट में किसी रेसलर के नाम का खुलासा तो नहीं किया, लेकिन इतना जरूर बताया है कि ऑफिशियल्स आश्वस्त हैं कि वो बड़े सुपरस्टार को वापसी के लिए मना लेंगे। बैकस्टेज से आ रही खबरों के मुताबिक ये वापसी करने वाला रेसलर मौजूदा रोस्टर का हिस्सा नहीं है।

youtube-cover

बैकस्टेज कई लोगों ने इस मिस्ट्री स्टार को 'पूर्व WWE चैंपियन' कहकर भी संबोधित किया था, लेकिन इस संबंध में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि ये सुपरस्टार अभी एक एक्टिव रेसलर है या रिटायरमेंट से वापसी कर रहा होगा।

Raw Day1 के लिए अभी तक 4 मैचों का ऐलान किया जा चुका है। एक तरफ बैकी लिंच और नाया जैक्स आमने-सामने होंगी। ड्रू मैकइंटायर एक बार फिर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को चैलेंज करेंगे। रिया रिप्ली की विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप आईवी नाईल के खिलाफ मैच में दांव पर लगी होगी। इसके अलावा विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप की नंबर-1 कंटेंडर बनने के लिए नटालिया-टेगन नॉक्स और शेना बैज़लर-ज़ोई स्टार्क आमने-सामने होंगी।

Triple H ने भी Raw Day1 में पूर्व WWE चैंपियन की वापसी पर दिया बड़ा अपडेट

Raw Day1 में पूर्व चैंपियन की वापसी की खबरों पर कंपनी के चीफ कंटेन्ट ऑफिसर ट्रिपल एच ने भी बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ना तो इस खबर की पुष्टि की है और ना ही इसे नकारा है, इसलिए ऐसा लगता है जैसे कंपनी अभी तक इस मिस्ट्री सुपरस्टार के साथ कोई डील तय नहीं कर पाई है।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्रिपल एच ने लिखा:

"मैं Raw Day1 में पूर्व WWE चैंपियन की वापसी की खबरों को ना तो नकार रहा हूं और ना ही अभी इसकी पुष्टि कर सकता हूं। मैं इतना जरूर कहूंगा कि नए साल के दिन शो को मिस मत कीजिएगा।"