WWE दिग्गज ने Seth Rollins को स्पेशल शो में होने वाले टाइटल मैच से पहले दी धमकी, वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने का किया दावा

..
मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस
मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस

Drew McIntyre: WWE नाइट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions 2023) प्रीमियम लाइव इवेंट में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने थे। इसके बाद से वो कई टॉप स्टार्स के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर चुके हैं। सैथ को वर्ल्ड चैंपियन बने हुए लगभग 200 दिन पूरे होने वाले हैं।

स्कॉटिश वॉरियर के नाम से पहचाने जाने वाले ड्रू मैकइंटायर लगातार जीत दर्ज करके चैंपियनशिप के बड़े दावेदार बनकर उभरे थे। पिछले हफ्ते सैमी ज़ेन और हालिया रेड ब्रांड में शो में उन्होंने जे उसो पर डॉमिनेंट जीत दर्ज की थी। पिछले कुछ समय से ड्रू और सैथ रॉलिंस के बीच भी काफी टकराव देखने मिल रहा है।

WWE में हाल ही में Raw के जनरल मैनेजर एडम पीयर्स ने बैकस्टेज सैगमेंट में ऐलान किया था कि WWE Raw के Day1 (1 जनवरी 2024) के एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर और सैथ रॉलिंस के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच होगा। Raw Talk के हालिया एपिसोड में बात करते हुए ड्रू ने कहा कि वो साल 2024 के पहले Raw के एपिसोड में विजनरी को मात देकर नए वर्ल्ड चैंपियन बनेंगे। उन्होंने धमकी देते हुए कहा,

"अगली स्टोरी यह है कि मुझे लाइव क्राउड के सामने वर्ल्ड चैंपियनशिप को जीतना है। सैथ, अब दया और सहानुभूति खत्म हो चुकी है। आपने इसे स्वयं महसूस किया है। मैं वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने के लिए वो सबकुछ करूंगा, जो मैं कर सकता हूं।"

WWE Raw के एपिसोड में CM Punk को Seth Rollins ने कंफ्रंट किया था

WWE Raw के एपिसोड में बहुत कुछ देखने मिला था। बेस्ट इन द वर्ल्ड के नाम से मशहूर सीएम पंक अब ऑफिशियली रेड ब्रांड का हिस्सा बन चुके हैं। मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस ने Raw में पंक को कंफ्रंट किया था। सैथ ने कहा कि पंक ने उन्हें बदनाम करने की कोशिश की थी। रॉलिंस ने साफ कर दिया कि वो पंक से नफरत करते हैं।

सीएम पंक ने सैथ को कहा कि वो मेंस Royal Rumble 2024 मैच में उतरेंगे और इसे जीतकर WrestleMania 40 के मेन इवेंट में जाएंगे। हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स सामने आई थी, जिनमें बताया गया था कि सैथ vs पंक मुकाबला शो ऑफ द शोज़ के नाईट 1 के मेन इवेंट में हो सकता है।