Create

"Brock Lesnar के साथ जैसा मैच मैं चाहता था वैसा नहीं हो पाया"- WWE के मौजूदा चैंपियन ने बीस्ट के खिलाफ निकाली भड़ास

WWE के मौजूदा चैंपियन ने दिया बड़ा बयान
WWE के मौजूदा चैंपियन ने दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
Bharat kumar

Bobby Lashley: Royal Rumble 2022 में इस साल ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस मैच में बॉबी लैश्ले की जीत हो गई थी और वो चैंपियन बन गए थे। हालांकि बॉबी लैश्ले इस मैच से खुश नहीं है। बॉबी लैश्ले ने कहा कि जैसा मैच वो चाहते थे वैसा नहीं हो पाया। लैसनर और लैश्ले का ये ड्रीम मैच था। फैंस इस मैच का कई सालों से इंतजार कर रहे थे।

WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बॉबी लैश्ले की अहम प्रतिक्रिया सामने आई

इस मैच में एक बार लगा कि ब्रॉक लैसनर जीत जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रोमन रेंस ने बीच में आकर ब्रॉक लैसनर के ऊपर हमला कर दिया था। पॉल हेमन ने भी लैसनर को धोखा दे दिया था। इस वजह से लैसनर को हार का सामना करना पड़ा। लैसनर की इस दौरान रोमन रेंस के साथ भी स्टोरीलाइन चल रही थी। खैर Out of Character पॉडकास्ट पर लैश्ले ने इस मैच को लेकर कहा,

ये वैसा मैच नहीं था जैसा मैं चाहता था। इस मैच में कई चीजें शामिल थी और मैं ऐसा नहीं चाहता था। मैं एक खास स्टोरी पहले चाहता था और इसके बाद इवेंट में मैच चाहता था। ऐसा कुछ नहीं हुआ। ज्यादा बिल्डअप हमारे बीच नहीं हुआ। मैं इस मैच के लिए अच्छी ट्रेनिंग लेना चाहता था। मुझे छह से आठ हफ्ते चाहिए थे। मैं मैच के लिए नहीं एक असली फाइट के लिए ट्रेन होना चाहता था।
हमने इस मैच में कई चीजें की। लोग हमारी असली फाइट देखना चाहते थे। लोग प्रोफेशनल रेसलिंग देखना चाहते थे। हमने ये सब किया लेकिन अच्छे से नहीं कर पाए। शायद टाइम बहुत कम मिला था। इस वजह से अभी भी हम दोनों के बीच चीजें खत्म नहीं हुई। अभी बहुत बिजनेस बचा हुआ है।

लैसनर और लैश्ले का मुकाबला फ्यूचर में फैंस को दोबारा देखने को मिल सकता है। फैंस एक स्टोरीलाइन दोनों के बीच देखना चाहते हैं। इस बार ये चीज नहीं हो पाई थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...