Create
Notifications

WWE के पूर्व चैंपियन और दिग्गज सुपरस्टार ने AEW में सीएम पंक के जबरदस्त मैच को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE के पूर्व चैंपियन ने सीएम पंक के प्रदर्शन की तारीफ की
WWE के पूर्व चैंपियन ने सीएम पंक के प्रदर्शन की तारीफ की
Neeraj sharma
ANALYST

AEW Rampage में इस हफ्ते डेनियल गार्सिया (Daniel Garcia) और सीएम पंक (CM Punk) के बीच बहुत जबरदस्त मुकाबला हुआ। गार्सिया की टेक्निकल रेसलिंग स्किल्स ने सभी को काफी प्रभावित किया, लेकिन अंत में पंक का अनुभव उनके विरोधी की स्किल्स पर भारी पड़ा।

पंक ने इस मैच को एनाकोंडा वाइस मूव लगाकर सबमिशन से जीता है। अब पॉल वाईट (Paul Wight) ने पंक और गार्सिया के लिए एक खास संदेश भेजा है। प्रो रेसलिंग यूनिवर्स ने इस मैच की खूब सराहना की है और मैच की तारीफ करने वाले व्यक्तियों में से एक पॉल वाईट भी रहे। उन्होंने ट्विटर पर दोनों के प्रदर्शन की तारीफ़ों के पुल बांध दिए हैं।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "सीएम पंक और गार्सिया ने बहुत शानदार प्रदर्शन किया।"

मैच में चाहे गार्सिया को हार मिली हो, लेकिन इस तरह के प्रदर्शन को देखते हुए उनका AEW में भविष्य सुरक्षित नजर आ रहा है। मैच से पहले भी पंक ने एक इंटरव्यू में युवा रेसलर की तारीफ की थी। पंक का मानना है कि गार्सिया अपनी उम्र के रेसलर्स की तुलना में बहुत ज्यादा टैलेंट के धनी हैं।

AEW में सीएम पंक आगे क्या करने वाले हैं?

सीएम पंक अब AEW में लगातार 3 जीत दर्ज कर चुके हैं। AEW Full Gear 2021 मुश्किल से एक महीने की दूरी पर है और उससे पूर्व पंक को एक स्टोरीलाइन की सख्त जरूरत है। हालांकि अभी तक फैंस ने युवा स्टार्स के खिलाफ पंक के मैचों को खूब पसंद किया है, लेकिन अगले पीपीवी में लोगों को उनके एक बड़े मुकाबले की उम्मीद है।

Idk what I'd do with myself if we ever get CM Punk vs Jon Moxley https://t.co/zFVQtYuZdK

फिलहाल के लिए जॉन मोक्सली उनके आदर्श प्रतिद्वंदी प्रतीत हो रहे हैं। मोक्सली ने काफी समय से किसी बड़े पीपीवी मेंबड़े स्तर का मैच नहीं लड़ा है। वहीं Dynamite में हुए कैसिनो लैडर मैच में उन्होंने हील किरदार में ढलने के संकेत दिए हैं और पंक के खिलाफ फ्यूड वाकई में उन्हें बड़ा हील सुपरस्टार बना सकती है।

Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now