Create

WWE WrestleMania 38 में Brock Lesnar को हराने के बाद Roman Reigns के अगले संभावित प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ ऐतिहासिक जीत हासिल की
WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ ऐतिहासिक जीत हासिल की

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ ऐतिहासिक जीत हासिल कर ली। रोमन रेंस अब नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन गए हैं। रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 581 दिन हो गए। मौजूदा रोस्टर के कई बड़े सुपरस्टार्स को उन्होंने हराया। अब WWE के सबसे बडे़ इवेंट में लैसनर को उन्होंने मात दी। अब सभी के दिमाग में एक ही सवाल है कि रोमन रेंस का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा।

WWE में रोमन रेंस का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा?

Cageside Seats ने रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। रिपोर्ट के अनुसार अब रोमन रेंस को 2 बार के पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर चुनौती देंगे। पोस्ट WrestleMania लाइव इवेंट्स के लिए किए गए एडवर्टाइजमेंट के जरिए भी इस बात का खुलासा हुआ है।

मैकइंटायर की राइवलरी अभी तक हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस के साथ चल रही थी।WrestleMania 38 के पहले दिन मैकइंटायर का मुकाबला हैप्पी कॉर्बिन के साथ हुआ था। मैकइंटायर ने बड़ी जीत यहां पर हासिल की थी।

रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच अभी बिजनेस खत्म नहीं हुआ है। इन दोनों की पुरानी राइवलरी है और दोनों इसे आगे खत्म भी करना चाहेंगे। इन दोनों के बीच सबसे बड़ा मुकाबला Survivor Series 2020 में हुआ था। मैकइंटायर के पास उस समय WWE चैंपियनशिप थी और रोमन रेंस भी यूनिवर्सल चैंपियन थे। दोनों के बीच चैंपियन vs चैंपियन मैच हुआ था।

फैंस अब एक प्रॉपर राइवलरी रोमन रेंस और मैकइंटायर के बीच देखना चाहते हैं। पिछले साल मैकइंटायर को रेड ब्रांड से ब्लू ब्रांड में ड्राफ्ट किया गया था। इसके बाद लगा था कि जल्द ही दोनों के बीच राइवलरी शुरू हो जाएगी लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ। अब ऐसा लग रहा है कि इन दोनों के बीच राइवलरी शुरू हो जाएगी। WWE ने भी इन दोनों के लिए कोई ना कोई बड़ा प्लान तैयार किया होगा। रोमन रेंस और लैसनर की राइवलरी शायद अब खत्म हो जाएगी। देखना होगा कि लैसनर के लिए WWE ने क्या प्लान तैयार किया होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
2 comments