WWE दिग्गज एक बार फिर John Cena के खिलाफ लड़ना चाहता है मैच, लगभग 6 साल पहले हुई थी आखिरी भिड़ंत

WWE सुपरस्टार जॉन सीना को लेकर रेसलर ने कही बड़ी बात
WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर रेसलर ने कही बड़ी बात

AJ Styles & John Cena: WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने हाल में जॉन सीना (John Cena) के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि क्या वह सीनेशन लीडर की रिटायरमेंट से पहले उनके साथ मैच लड़ना पसंद करेंगे।

जॉन सीना ने हाल में एक इंटरव्यू में यह बताया था कि वह 50 वर्ष की उम्र से पहले ही रिटायरमेंट ले लेंगे। एजे और जॉन के बीच में अबतक कई बार मैच हुए हैं जिसमें से दो में स्टाइल्स को जीत मिली है। ब्रैड गिलमोर के The Collection पर उपस्थिति दर्ज कराते हुए एजे स्टाइल्स ने बताया कि वह जॉन सीना के साथ रिंग में जबरदस्त कमेस्ट्री रखते हैं। उन्होंने कहा,

"ऐसे कई लोग हैं जो जॉन सीना के साथ एक और बार मैच लड़ना चाहते हैं और मैं उनमें से एक हूं। हम दोनों के बीच में एक कमेस्ट्री है जिसे मैं बयां नहीं कर सकता हूं। यह बिल्कुल उस आकर्षण के जैसा है जो दो विपरीत लोगों में होता है। जॉन और मैं बिल्कुल उन डांस पार्टनर्स की तरह हैं जिनका एक साथ होना आनंद देता है। हम यह आनंद रिंग में देते हैं, क्योंकि वह बेहद आनंद भरा होता है, बेहद खास और बहुत ही अद्भुत। इसलिए मैं यह उम्मीद करता हूं कि उनकी रिटायरमेंट से पहले हम रिंग में एक बार फिर से काम कर सकें।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार AJ Styles ने John Cena की तारीफों के पुल बांधे

एजे स्टाइल्स ने इसी इंटरव्यू में कई चीजों के बारे में बात की। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह 16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की किस आदत को पसंद करते हैं। उनके मुताबिक जॉन को क्राउड के साथ काम करने का जबरदस्त अनुभव है।

एजे के मुताबिक जॉन किसी भी तरह से क्राउड को एंटरटेन करना जानते हैं। वह ऐसा महसूस करते हैं कि जॉन लोगों को बेहद अच्छे से समझते हैं। एजे स्टाइल्स को लगता है कि सीना रिंग में सबसे स्मार्ट लोगों में से एक हैं।

आपको बता दें कि सीना और एजे स्टाइल्स के बीच WWE में आखिरी सिंगल्स मुकाबला लगभग 6 साल पहले फरवरी 2018 में हुआ था। इसके बाद से दोनों आमने-सामने नहीं आए हैं। अब यह देखना होगा कि जॉन सीना या फिर WWE उनके एक मैच की रिक्वेस्ट को मानते हैं या नहीं।